37 वर्षीय खिलाड़ी ने गौर्स के लिए खेलने के अपने अनुभव और भविष्य पर बात की।

एफसी गोवा के फैंस को यह बताने की जरूरत नहीं है कि स्टार स्ट्राइकर फेरान कोरोमिनास कितने महत्वपूर्ण प्लेयर हैं। 2017 से टीम के लिए खेल रहा यह स्पेनिश खिलाड़ी 57 मैचों में 48 गोल के साथ इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का ऑल टाइम टॉप स्कोरर भी बन चुका है।

एफसी गोवा ने उनके प्रदर्शन की बदौलत ही पिछले सीजन आईएसएल की टेबल में टॉप पर रहकर एफसी चैंपियंस लीग के ग्रुप स्टेज में जगह बनाई। हालांकि, इसके बावजूद, फेरान कोरोमिनास खुश नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके लिए क्लब का नया कॉनट्रैक्ट उनके शानदार प्रदर्शन के साथ न्याय नहीं कर रहा है।

उन्होंने गोल को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “एशियन चैम्पियनशिप खेलने के लिए एक अच्छा टूर्नामेंट है लेकिन मेरे लिए महत्वपूर्ण बात यह है कि वे मेरे प्रदर्शन के मुताबिक मुझे अहमियत दें। इस साल एफसी गोवा ने मुझे जो नया ऑफर दिया वो मेरे प्रदर्शन के साथ न्याय नहीं कर रहा था।”

दो बार के आईएसएल गोल्डन बूट विजेता ने बताया कि वह अपने भविष्य को लेकर अभी तक स्पष्ट नहीं हैं। हालांकि, आईएसएल के किसी भी अन्य क्लब ने उनसे संपर्क नहीं किया है, शायद इसलिए क्योंकि ज्यादातर टीमों कोविड​​-19 महामारी और आर्थिक मंदी के चलते काफी कठिनाईयों से जूझ रही है।

फेरान कोरोमिनास ने कहा, “अगले सीजन के लिए, कुछ भी स्पष्ट नहीं है। मैं एक फ्री प्लेयर हूं जिसके पास कोई भी कॉनट्रेक्ट नहीं है और मैं क्लबों से ऑफर के लिए वेट कर रहा हूं। हालांकि, कोविड-19 के कारण समस्या काफी गंभीर होती जा रही है । इंडिया में मुझे केवल एफसी गोवा ने ही एक ऑफर दिया है। मुझे दूसरे देशों के क्लबों से भी ऑफर मिले हैं, लेकिन फिलहाल मैंने कुछ भी तय नहीं किया है।

यह पूछे जाने पर कि एफसी गोवा के साथ अब तक के उनके समय के बारे में उन्होंने क्या महसूस किया, स्पेनिश खिलाड़ी ने कहा, “मुझे लगता है कि व्यक्तिगत स्तर पर मेरे लिए तीनों सीजन बहुत अच्छे रहें और मैंने टीम के दमदार प्रदर्शन में भी बहुत योगदान दिया। एफसी गोवा, खिलाड़ियों एवं कोच के मामले में काफी बदलाव कर रहा है।”

अब तक, ईदू बेदिया और ह्यूगो बोउमोस ही ऐसे दो अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं, जिनका भविष्य एफसी गोवा के साथ तय किया गया है। इस महीने की शुरुआत में बेदिया ने क्लब के साथ अगले दो सीजन के लिए अपना कॉनट्रैक्ट बढ़ाया जबकि बोउमोस ने क्लब के साथ 2022 तक का कॉनट्रैक्ट साइन कर रखा है। इस बीच, क्लब में एक बदलाव का दौर भी जारी है। जुआन फेरान्डो को नय हेड कोच बनाया गया है जबकि अहमद जोहू, मोउर्तदा फॉल, मंदार राव देसाई और जैकीचंद सिंह जैसे खिलाड़ी क्लब से अलग हो गए हैं।