27 नवंबर को आईएसएल में कोलकाता डर्बी खेली जाएगी।

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आगामी सीजन के शेड्यूल का ऐलान हो गया है। इस शेड्यूल के अनुसार फैंस को कोलकाता डर्बी जल्द ही देखने को मिलेगी। 27 नवंबर को एससी ईस्ट बंगाल और एटीके मोहन बगान के बीच डर्बी मुकाबला खेला जाएगा। फिक्स्चर का ऐलान होने के बाद एटीके मोहन बगान के कोच एंटोनियो हबास ने कोलकाता डर्बी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

इस मुकाबले को लेकर एंटीनियो हबास ने कहा, “हम यहां केवल ईस्ट बंगाल के खिलाफ नहीं बल्कि सभी नौ टीमों के खिलाफ खेलने आए हैं। इसलिए इस शेड्यूल का कोई मायने नहीं हैं क्योंकि हम अपने आपको हर मुकाबले के लिए तैयार कर रहे हैं।”

नया सीजन आईएसएल के इतिहास की सबसे जबरदस्त टीमों में से एक एटीके मोहन बगान और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच से शुरु होगा।

दो बार टाइटल जीत चुके एंटोनियो हबास ने कहा, “कोलकाता में पिछले कुछ साल कोचिंग करने के बाद मुझे पता है कि कोलकाता डर्बी को लेकर फैंस कितना इमोशनल होते हैं। हालांकि, हम इस मुकाबले को किसी अन्य मैच की तरह ले रहे हैं और ये मुकाबला जीतकर दो प्वॉइंट लेना चाहते हैं।”

कोलकाता डर्बी इस सीजन काफी जबरदस्त होने वाली है क्योंकि दोनों ही टीमों में कई बेहतरीन अनुभवी भारतीय खिलाड़ी हैं। एटीके मोहन बगान के संदेश झिंगन और ईस्ट बंगाल के जेजे लालपेखलुआ के बीच मुकाबला देखने लायक होगा।

एटीके मोहन बगान की टीम गोवा में अपनी पूरी टीम के साथ तैयारियों में जुटी हुई है और ऐसा करने वाली वो पहली टीम है। तीन बार की आईएसएल चैंपियन मोहन बगान अपने दूसरे मुकाबले में ईस्ट बंगाल के साथ भिड़ेगी, जबकि बंगाल का ये इस सीजन का पहला मैच होगा।