Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score
Advertisement

WWE in Hindi

यह तीन WWE सुपरस्टार्स बन सकते हैं अगले World Heavyweight Champion

Published at :May 2, 2023 at 11:43 PM
Modified at :May 2, 2023 at 11:43 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


Night of Champion में WWE को मिलेगा एक नया वर्ल्ड चैंपियन।

WWE हर एक प्रोफेशनल रेसलर्स को लड़ने का एक मंच देता है, और इस मंच की पहचान है World Heavyweight Championship जो कि रेसलिंग जगत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय खिताबों में से एक है। WWE में कुछ ऐसे मशहुर सुपरस्टार्स है, जिन्होंने काफी लंबे समय तक इस चैंपियनशिप को अपने पास रखा जिसके चलते यह टाइटल और भी ज्यादा खास हो गया। इन सुपरस्टार्स में हल्क होगन, द रॉक, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और जॉन सीना शामिल हैं। वहीं अब WWE के चीफ ऑपरेटिंग मैनेजर ने जब से एक नए वर्ल्ड टाइटल की घोषणा की है उस वक्त से सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है कि कौन इस नए टाइटल को सबसे पहले अपने नाम करेगा।

तो, चलिए हम आपको बताते है ऐसे कुछ नाम जो इस नए टाइटल को जीतने के मजबूत दावेदार है-

Finn Balor

Finn Balor एक मशहुर WWE प्रोफेशनल रैसलर हैं, और यह WWE के साथ करीब पांच सालो से ज्यादा समय से जुड़े हुए हैं। इससे पहले वो NXT में थे जहां वो दो बार चैंपियन भी बन चुके है। वहीं 2016 में Universal Championship की घोषणा होने के बाद, इस चैंपियनशिप को सबसे पहली बार इन्होंने ही अपने नाम किया था। Universal के साथ-साथ Intercontinental Championship को भी यह अपने नाम कर चुके है। Balor अपने हाई-फ्लाइंग मूव्स और शानदार मैच खेलने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। वहीं WWE की कुछ बड़ी स्टोरीलाइन में भी यह शामिल रहे हैं, जिसमें Bray Wyatt के साथ उनकी दुश्मनी भी शामिल है।

इन कारणों के चलते Balor भी इस नए World Heavyweight Championship को जीतने के प्रमुख दावेदारों में शामिल है। वहीं इनके अंदर एक चैंपियन वाली काबिलियत है कि वो इस नए टाइटल को अपने नाम करें।

Seth Rollins

Seth Rollins का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है यह काफी लंबे समय से WWE के साथ जुड़े हुए हैं। वहीं यह पूर्व WWE World Heavyweight Championship भी रह चुके है साथ ही कई दूसरे टाइटल भी अपने नाम कर चुके हैं। Rollins अपने बढ़िया प्रदर्शन और हाई-फ्लाइंग मूव्स के लिए जाने जाते हैं। यह WWE के कई बड़े स्टोरीलाइन का पार्ट रह चुके हैं, जिसमें Brock Lesnar के साथ इनकी राइवलरी साथ ही The Shield में इनकी भूमिका शामिल है।

Rollins ने हाल के कुछ समय में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, साथ ही कई बड़े सुपरस्टार्स को मात देते हुए चैंपियन भी बने हैं। वहीं अब यह WWE के एक अनुभवी और लोकप्रिय रेसलर्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। जिसे देखते हुए यह इस नए World Title को जीतने के शीर्ष दावेदारों में से एक हैं।

Cody Rhodes

Cody Rhodes
दिग्गज रेसलर Dusty Rhodes के बेटे हैं Cody Rhodes

Cody Rhodes भी रेसलिंग जगत के बड़े नामों में शामिल है। यह पिछले करीब दस वर्षों से WWE के साथ जुड़े हुए हैं। Cody दिग्गज रेसलर Dusty Rhodes के बेटे हैं और इन्होंने अपने अच्छे प्रदर्शन के दम पर WWE में नाम कमाया है। वहीं इन्होंने WWE में खेलते हुए कई टाइटल अपने नाम किए हैं जिसमें Intercontinental और Tag Team Championship शामिल है।

WWE में न रहते हुए, इन्होंने दूसरे रेसलिंग शो में काफी नाम कमाया है। यहां वापसी करने के बाद से यह पहले से और अच्छा प्रदर्शन कर रहे है, साथ ही इस समय फैंस में भी इन्हें काफी पसंद करने लगे हैं। जिसे देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि WWE के नए World Heavyweight Championship को जीतने के प्रमुख दावेदार यही हैं।

Advertisement
Advertisement

TRENDING TOPICS

IMPORTANT LINK

  • About Us
  • Home
  • Khel Now TV
  • Sitemap
  • Feed
Khel Icon

Download on the

App Store

GET IT ON

Google Play


2024 KhelNow.com Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.