Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE in Hindi

WWE Summerslam 2023 में इन दिग्गज सुपरस्टार्स की हो सकती है वापसी

Published at :May 16, 2023 at 10:31 PM
Modified at :May 16, 2023 at 10:31 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


यह दूसरा सबसे प्रतिष्ठित Pay-Per-View है।

WWE का एक बड़ा इवेंट WrestleMania है जिसके खत्म होते ही, सभी रेसलिंग फैंस को दूसरे सबसे बड़े इवेंट SummerSlam का बेसब्री से इंतजार रहता है। यह इवेंट गर्मियों के समय आता है, इस वजह से इसे SummerSlam कहा जाता है। WWE के इतिहास में इस इवेंट में कई शानदार मैचों का आयोजन हुआ है और कई ऐसे पल भी आए हैं जब फैंस के आंखों में आंसू आ गए हो। SummerSlam में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है, जैसे-जैसे यह करीब आता जा रहा है। वैसे-वैसे फैंस के बीच में तरह-तरह के अफवाहें शुरु हो गए हैं, WWE फैंस अपने हिसाब से अपने ड्रीम मैच की कल्पना कर रहे हैं।

SummerSlam की रात फैंस को कई यादगार लम्हें मिलते हैं, जिन्हें वो हमेशा याद रखते हैं। जबकि आधिकारिक मैच की घोषणाएं अभी भी आने वाली है, संभावित मैचअप के बारे में अभी से ही अटकलें तेज हो गई हैं।

हाई-प्रोफाइल रिटर्न और डेब्यू की अफवाहें

The Rock

The Rock WWE

इस रिटर्न के साथ-साथ एक और बड़े रिटर्न के कयास लगाए जा रहे हैं जो की है The Rock के। Rock WWE के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्हें सबसे Hollywood में लोकप्रियता हासिल हुई है तब से वो WWE से दूर हैं। लेकिन इस समय यह अफवाह तेज हो गई है कि SummerSlam में उनकी वापसी हो सकती है। Rock अपनी वापसी के बाद Undisputed Universal Champion Roman Reigns को उनके टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं। जिसके बाद इन दोनों के बीच स्टोरीलाइन क्रिएट हो सकती है जो की WrestleMania 40 तक चल सकती है और वहां Rock, Roman को हराकर चैंपियन बन सकते हैं।

इस तरह से Roman का अनडिफीटेड स्ट्रीक टूट सकते है और हमें एक नया चैंपियन मिल सकता है। अगर ये अफवाहें सच साबित होती हैं, तो निस्संदेह ही WWE के सभी फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ेगी।

The Fiend 

वहीं दूसरा सबसे बड़ा रिर्टन The Fiend का हो सकता है। दरअसल इस साल Royal Rumble से पहले उन्होंने कहा था कि Brock Lesnar और Bobby Lashley में से जो भी Royal Rumble में जीतेगा, Fiend उसे एक मैच के लिए WrestleMania 39 में चैलेंज करेंगे। हालांकि Lashley वो मैच जीत गए थे और Fiend के साथ WrestleMania में लड़ने के लिए तैयार थे। लेकिन उससे पहले ही यह मैच रद्द हो गया, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह खबर आई की Fiend चोटिल है। जिसके चलते वो इस WrestleMania का हिस्सा नहीं हो पाएंगे।

लेकिन अब SummerSlam जैसे बड़े इवेंट में उनकी वापसी हो सकती है और वो या तो किसी सुपरस्टार पर मैच के बीच में अटैक कर सकते हैं या फिर SummerSlam में किसी सुपरस्टार को एक मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

Adam Cole

SummerSlam में एक और बड़े सुपरस्टार का मैन रोस्टर (यानी Raw और SmackDown) में डेब्यू हो सकता है। यह सुपरस्टार 2 बार NXT Champion रह चुका है, दरअसल हम बात कर रहे हैं Adam Cole की NXT में उनके सफल करियर के बाद ऐसे अनुमान लगाए जा रहे थे कि उन्हें WWE में एक बड़ा पुश मिलेगा। लेकिन उससे पहले ही वो AEW में चले गए, Adam जब से AEW में गए हैं उस समय से उन्हें कोई बड़ा मैच नहीं मिला है।

हाल ही में आए कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार Adam Cole ने यह बयान दिया है की वो AEW में जाकर खुश नहीं है। जिस वजह से इस समय यह अफवाह तेज हो गई है कि SummerSlam से में ही Adam Cole का WWE डेब्यू हो सकता है और वो किसी सुपरस्टार के खिलाफ लड़ते हुए देखे जा सकते हैं। जैसा हाल ही में हमने देखा था जब पिछले साल अचानक से Cody Rhodes की WrestleMania में वापसी हुई और Seth Rollins के साथ उनकी भिड़ंत देखी गई। कुछ इस तरह Adam के साथ भी हो सकता है।

For more updates, follow Khel Now on FacebookTwitter, and Instagram and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement