Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

MITB में Roman Reigns की हार के बाद अब Bloodline की कहानी SummerSlam में इस तरह लेगी मोड़

Published at :July 3, 2023 at 8:21 PM
Modified at :July 3, 2023 at 9:00 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


1294 दिन बाद Tribal Chief को अपने ही भाई के हाथों मिली शर्मनाक हार।

WWE मनी इन द बैंक (Money In The Bank) एक यादगार इवेंट बनकर उभरा, जिसमें रेसलिंग फैंस कई शानदार और अविश्वसनीय मैचों के गवाह बने। वहीं इस इवेंट में हमें कई ऐसे पल देखने को मिले जिन्हें देख कर चौंकना आम बात थी, ये रात भले ही हम सभी के लिए काफी रोचक और यादगार साबित हुई। लेकिन WWE के मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए ये भूलने वाली रात थी, क्योंकि उनकी 1294 दिनों से पिन नहीं होने वाली लंबी स्ट्रीक आखिरकार खत्म हो गई, Jey Uso ने उन्हें पिन करते हुए उनके इस स्ट्रीक का अंत किया।

बता दें रोमन रेंस (Roman Reigns) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) का मुकाबला द उसोज (The Usos) के साथ हुआ था। उस मैच में Reigns को अपने भाईयों के हाथों एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस इवेंट में भले ही The Usos ने बाजी मारी, लेकिन ये तो तय है कि Bloodline के बीच चल रही स्टोरीलाइन का यहीं अंत नहीं होगा, बल्कि हमें इस राइवलरी में एक नया मोड़ देखने को मिलेगा। फिलहाल अनुमान ये है कि, WWE आने वाले अपने बड़े इवेंट SummerSlam में Bloodline की एक नई स्टोरीलाइन बिल्ड करें।

तो चलिए हम आपको बताते हैं किस तरह WWE आने वाले समय में Bloodline के लिए स्टोरीलाइन सोच सकती है।

3. SummerSlam में रीमैच

मनी इन द बैंक (Money In The Bank) में हार के बाद ये साफ देखा गया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) उस हार से कितना नाखुश थे और उनका गुस्सा साफ देखा गया था। जिससे ये साफ हो गया कि वो उतने जल्दी उस हार को बर्दाश्त नहीं करेंगे और The Usos से एक रीमैच मांगेंगे। उनके बीच ये रीमैच हमें WWE के दूसरे सबसे बड़े इवेंट SummerSlam में देखने को मिल सकती है।

2. Solo Sikoa कर सकते हैं Roman Reigns पर हमला

Money In The Bank इवेंट में हार के बाद Roman Reigns बिल्कुल भी खुश नहीं थे और इस समय वो जरूर Solo Sikoa से भी उनके खराब प्रदर्शन के लिए गुस्सा होंगे, Sikoa ने उतना कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया जिस वजह से उनके साथ-साथ Reigns को भी हार का सामना करना पड़ा। जिस वजह से इस समय ऐसा लग रहा है कि Roman Reigns इस हार का गुस्सा Solo पर निकालेंगे, ठीक उस तरह से जैसे उन्होंने Jimmy Uso को गुस्से में धक्के दिया था जब वो Kevin Owens और Sami Zayn के खिलाफ मैच के दौरान गलती से Solo को सुपरकिक दे चुके थे।

Jimmy Uso पर गुस्सा करने के बाद हमने साफ देखा कि किस तरह Usos ने Roman Reigns पर ही हमला कर दिया और Bloodline दो हिस्सों में टूट गई। जिसे देखते हुए इस समय ये लग रहा है कि अगर Roman, Sikoa पर भी हार का गुस्सा निकालते हैं तो वो उल्टा Roman Reigns पर हमला करके उन्हें धोखा देकर Usos के दल में शामिल हो सकते हैं। उनके ऐसा करते ही Bloodline पूरी तरह टूट जाएगी और Roman अकेले पड़ जाएंगे।

1. Jey Uso कर सकते हैं Roman Reigns कौ चैलेंज

The Usos ने WWE मनी इन द बैंक प्रीमियम लाइव इवेंट के मेन इवेंट में Bloodline Civil War टैग टीम मैच में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ को हराकर एक अविश्वसनीय चीज को संभव कर दिया है। आपको बता दें उस मैच में Jey Uso ने Reigns को पिन करके उनके लंबे समय से चल रहे Undefeated Streak को आखिरकार खत्म कर दिया है। Jey ने Head Of The Table के प्रमुख रूप से चल रहे 1294 दिनों के शासन को खत्म करते हुए खुद को उनसे बेहतर साबित कर दिया है। उनके ऐसा करने के बाद अब वो प्रमुख सुपरस्टार्स की सूची में शामिल हो गए हैं।

जिसे देखते हुए इस समय लग रहा है कि Jey Uso एक बार फिर Reigns को सिंग्लस मैच के लिए चैलेंज करेंगे, ठीक उस तरह जैसा उन्होंने दो साल पहले किया था। लेकिन उस समय उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी थी। अब Jey के पास एक बार फिर मौका है Roman से बदला लेने का और खुद को साबित करने का कि वो भी चैंपियन बनने के हकदार हैं।

For more updates, follow Khel Now on FacebookTwitter, and Instagram and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement