Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

मिल गया John Cena का अगला चैलेंजर, SummerSlam में होगी भिड़ंत

Published at :July 2, 2023 at 7:31 PM
Modified at :August 1, 2023 at 11:43 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


WrestleMania 39 के बाद WWE में वापसी करते ही इस इंडस्ट्री के दिग्गज सुपरस्टार John Cena ने अपना मैच बुक कर लिया।

इस वर्ष हमने WWE के एक और सफल पे-पर-व्यू इवेंट की मेजबानी की, क्योंकि मनी इन द बैंक (Money In The Bank) को लंदन, यूके में प्रशंसकों से जमकर प्यार मिला और एक भारी संख्या में उपस्थित भीड़ ने इस इवेंट का यहां स्वागत किया। 10 साल से अधिक समय के बाद, मनी इन द बैंक लंदन लौटा और सभी प्रशंसकों ने अपने सभी पसंदीदा रेसलर्स को पूर्ण समर्थन किया। ये इवेंट शुरू से लेकर अंत तक एक यादगार इवेंट साबित हुआ, जिसमें कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलीं। 

कंपनी ने भी इस अवसर को शानदार तरीके से भुनाते हुए प्रशंसकों को कुछ मनोरंजक स्टोरीलाइन और सनसनीखेज रिटर्न प्रदान किए। इस बीच दिग्गज WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) की वापसी ने भी सभी को चौंका दिया। WrestleMania 39 के बाद John Cena ने करीब 90 दिनों बाद कंपनी में वापसी करते ही वहां पर मौजूद सभी WWE फैंस को खुश कर दिया। उनकी वापसी SummerSlam में उनके मैच की और इशारा कर रही है। वहीं आपको बता दें इस समय ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे वापसी के तुरंत बाद उन्हें नया दुश्मन भी मिल गया है।

SummerSlam के लिए John Cena का चैलेंजर हुआ फिक्स

John Cena

दरअसल, अचानक से Money In The Bank इवेंट में John Cena ने वापसी करते हुए फैंस का अभिवादन स्वीकार किया और उनकी जमकर तारीफ भी की। इस बीच रिंग में ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने एंट्री लेते हुए लंदन के लोगों पर तंज कसा और कहा कि कंपनी को भविष्य में WrestleMania को यहां नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया में आयोजित करने पर विचार करना चाहिए।

इस बीच Waller ने John Cena को उनके इफेक्ट शो का हिस्सा बनने का न्योता दिया, लेकिन Cena ने उनके ऑफर को ठुकरा दिया। जिसके बाद अपने अपमान से गुस्सा होकर युवा रेसलर Grayson Waller ने Cena पर अटैक कर दिया। लेकिन उनका ये प्रयास ज्यादा देर तक सफल साबित नहीं हुआ, 16 बार के WWE चैंपियन ने जबरदस्त वापसी करते हुए उन्हें एक शानदार AA मूव दे दिया और रिंग से बाहर कर दिया। ऐसा करते ही ये तय हो गया कि Waller अब Cena के अगले प्रतिद्वंदी होंगे, जो उनसे SummerSlam में भिड़ेंगे।

WrestleMania में John Cena को मिली थी हार

आपको बता दें WrestleMania 39 में John Cena का मुकाबला United States Champion Austin Theory से हुआ था। वो एक चैंपियनशिप मैच था, जिसमें Cena को हार का सामना करना पड़ा था और Theory ने उनके खिलाफ अपना टाइटल रिटेन कर लिया था। जिसके बाद अब Money In The Bank में इस दिग्गज सुपरस्टार ने एक बार फिर से वापिस आकर SummerSlam में अपने मैच का सबूत दे दिया है।

हालांकि, WrestleMania में मिली हार के बाद इस बार कंपनी Cena को जीताने के बारे में विचार करेंगे। क्योंकि वो WWE के दिग्गज और महान सुपरस्टार्स में से एक हैं जिनके नाम कई उपलब्धियां हैं। Cena को विजेता बनाने के लिए ही WWE उनके सामने किसी बड़े सुपरस्टार की जगह एक युवा सुपरस्टार को लाना चाहती है, ताकि न सिर्फ लोग उन्हें रिंग में लड़ता हुआ देख उत्साहित हो जाए, बल्कि John Cena को एक जीत भी मिल जाए।

For more updates, follow Khel Now on FacebookTwitter, and Instagram and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement