Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

तीन साल बाद पिन हुए Roman Reigns, Money In The Bank में भाईयों के हाथों खत्म हुआ अनडिफीटेड स्ट्रीक

Published at :July 2, 2023 at 6:25 PM
Modified at :July 2, 2023 at 6:41 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


1294 दिन बाद Tribal Chief को अपने ही भाई के हाथों मिली शर्मनाक हार

इस वर्ष हमने WWE के एक और सफल पे-पर-व्यू इवेंट की मेजबानी की, क्योंकि मनी इन द बैंक (Money In The Bank) को लंदन, यूके में प्रशंसकों से जमकर प्यार मिला और एक भारी संख्या में उपस्थित भीड़ ने इस इवेंट का यहां स्वागत किया। 10 साल से अधिक समय के बाद, मनी इन द बैंक लंदन लौटा और सभी प्रशंसकों ने अपने सभी पसंदीदा रेसलर्स को पूर्ण समर्थन किया। कंपनी ने भी इस अवसर को शानदार तरीके से भुनाते हुए प्रशंसकों को कुछ मनोरंजक स्टोरीलाइन और सनसनीखेज रिटर्न प्रदान किए। लेकिन MITB का मैन इवेंट इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण बना और उसे फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया। 

दरअसल, Money In The Bank एक यादगार इवेंट बनकर उभरा, जिसमें रेसलिंग फैंस कई शानदार और अविश्वसनीय मैचों के गवाह बने। वहीं इस इवेंट में हमें कई ऐसे पल देखने को मिले जिन्हें देख कर चौंकना आम बात थी, ये रात भले ही हम सभी के लिए काफी रोचक और यादगार साबित हुई। लेकिन WWE के मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए ये भूलने वाली रात थी, क्योंकि उनकी 1294 दिनों तक चलने वाली लंबी स्ट्रीक आखिरकार खत्म हो गई। Roman इस इवेंट के बाद खुद को फिर से दिमागी तौर पर मजबूत करने की कोशिश करेंगे, क्योंकि इस इवेंट के बाद वो पूरी तरह से कमजोर और हारे हुए नजर आए।

आपको बता दें Tribal Chief यानी Roman Reigns पिछले दशक के अधिकांश समय से कंपनी का प्रमुख चेहरा रहे हैं। 2020 में हील कैरेक्टर बनने के बाद से उन्होंने खुद को मेगास्टार के रूप में विकसित किया है और कई बड़े मैचों का हिस्सा रहते हुए अपनी काबिलियत को सिद्ध किया है।

2019 के बाद पहली बार पिन हुए Roman Reigns

https://twitter.com/TheEnemiesPE3/status/1675272342946103298?t=VyK-3gcQii3zvCJSWaXnXw&s=19

The Usos ने WWE मनी इन द बैंक प्रीमियम लाइव इवेंट के मेन इवेंट में Bloodline Civil War टैग टीम मैच में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ को हराकर एक अविश्वसनीय चीज को संभव कर दिया है। आपको बता दें Jey Uso ने Reigns को पिन करके उनके लंबे समय से चल रहे Undefeated Streak को आखिरकार खत्म कर दिया है। The Usos ने Head Of The Table के प्रमुख रूप से 1294 दिनों के शासन को खत्म करते हुए खुद को उनसे बेहतर साबित कर दिया।

Roman Reigns को आखिरी बार साल 2019 में TLC इवेंट के दौरान Baron Corbin ने आखिरी बार पिन किया था। जिसके बाद 3 साल के एक बड़े अंतराल तक उन्हें पिन या सबमिट करने में किसी को सफलता हाथ नहीं लगी थी।

Money In The Bank इवेंट में Roman Reigns और Solo Sikoa को हराकर The Usos ने साबित कर दिया कि क्यों उन्हें WWE के सबसे महान टैग टीमों में से एक माना जाता है। इसके अलावा Jey Uso WWE के मेन रोस्टर में एक प्रमुख सुपरस्टार बनकर उभरे हैं क्योंकि वो पहले रेसलर बने हैं, जिन्होंने तीन साल में पहली बार Roman को पिन किया हो। हालांकि Night of Champions में भी रोमन रेंस, Kevin Owens और Sami Zayn से अपना मैच हार गए थे। लेकिन तब वो पिन या सबमीट नहीं हुए थे, बल्कि Solo Sikoa पिन हुए थे जिस कारण उन्हें मैच हारना पड़ा था।

For more updates, follow Khel Now on FacebookTwitter, and Instagram and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement