Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पूर्व WWE चैंपियन Drew McIntyre ने दिया बड़ा बयान, इस बड़ी वजह के चलते नहीं अपनाना चाहते हील कैरेक्टर

Published at :August 7, 2023 at 10:04 PM
Modified at :January 13, 2024 at 5:07 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


“जब तक इसका सही मतलब न निकले, मैं हील टर्न लेने को तैयार नहीं हूं।”- Drew McIntyre.

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने WWE में हील के रूप में प्रवेश किया था और इस कंपनी में उनका शुरुआती दौर काफी औसत रहा था। हालांकि उन्हें मैकमोहन का चुना हुआ सुपरस्टार माना जाता था, उस समय सभी का मानना था कि इस वजह से ही उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनाया गया था। लेकिन लगातार खराब इन रिंग प्रदर्शन के कारण वो ज्यादा समय तक इस कंपनी में अपनी जगह नहीं बना पाए और साल 2014 में उन्हें कंपनी ने रिलीज कर दिया।

हालांकि इसके बाद, उन्होंने अपनी रेसलिंग में काफी बदलाव किए और अपनी गलतियों को ठीक किया। WWE से रिलीज होने के बाद वो दूसरे रेसलिंग ब्रांड के साथ काम करने लगे। जिसके बाद उनके परिवर्तन और रिंग में बेहतर कौशल ने WWE अधिकारियों का ध्यान आकर्षित किया, जिससे उन्हें WWE के साथ एक बार फिर कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का मौका मिला।

बता दें जब तक वो NXT में थे तब तक वो एक फेस कैरेक्टर थे, लेकिन WWE के मेन रोस्टर में उनकी वापसी एक हील रेसलर के रूप में हुई। उन्हें सबसे प्रभावशाली हील रेसलर्स में से एक के रूप में चित्रित किया गया था, जिससे उनके करियर को एक नई दिशा मिली और उन्होंने पहले के मुकाबले सभी फैंस को अपने प्रदर्शन से ज्यादा प्रभावित किया।

साल 2020 में उनका हील कैरेक्टर पड़ा था फिका

उनका हील टर्न तब फीका पड़ गया जब उन्होंने शेन मैकमोहन के साथ अपना गठबंधन तोड़ दिया और व्यक्तिगत रूप से प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उन्होंने हील कैरेक्टर छोड़कर फेस अपना लिया, इससे उन्हें काफी फायदा हुआ। उन्होंने रॉयल रंबल 2020 जीता, उस जीत के बाद उनके करियर को नई राह मिली। उन्होंने WrestleMania के लिए जमकर सुर्खियां बटोरीं, और फैंस के ज्यादा समर्थन के कारण WrestleMania 36 में उन्होंने WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर को हराकर अपनी पहली विश्व चैंपियनशिप जीती। इसके बाद वो थंडरडोम अवधि के दौरान WWE का प्रमुख सुपरस्टार बन गए।

चूंकि एक समय पर वो अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए और 2021 में स्मैकडाउन में चले गए, इसलिए उन्हें पुश नहीं मिला और उन्हें चैंपियनशिप छाया से दूर कर दिया गया। जबकि रेसलमेनिया 39 के बाद वह WWE टेलीविजन से दूर थे, अफवाहें वायरल हुई कि उनकी अनुपस्थिति उनके चरित्र में बदलाव का संकेत है और वह हील के रूप में वापसी करेंगे।

चूँकि कई लोग ड्रू को हील के रूप में देखने के लिए उत्साहित थे, वह मनी इन द बैंक में एक चेहरे के रूप में लौटे, जिससे अफवाहें झूठी साबित हुई। जिसके बाद एक हालिया इंटरव्यू में मैकइंटायर ने बताया कि वह हील बनने के इच्छुक क्यों नहीं हैं।

Drew McIntyre ने हील कैरेक्टर न अपनाने पर दिया बड़ा बयान

आर्मोन सैंडलर के ‘Stay Busy’ पॉडकास्ट में अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) से WWE में हील बनने की उनकी संभावना के बारे में पूछा गया था। जिसका जवाब देते हुए ड्रू ने कहा कि वह उस रास्ते पर ही बने रहना चाहते हैं, जिस पर वह वर्तमान में हैं। उन्होंने कहा फिलहाल वो एक बढ़िया स्टोरी लाइन का इंतजार कर रहे हैं, उन्होंने कहा मुझे फैंस का समर्थन और उनसे मिलने वाला प्यार काफी पसंद है।

ड्रू ने कहा, “लोग मेरा हील कैरेक्टर देखने की मांग कर रहे हैं, लेकिन मैं तब तक ऐसा करने को तैयार नहीं हूं जब तक इसका सही मतलब न निकले।”

उन्होंने आगे कहा कि कंपनी ने स्वयं उनमें “बहुत सारी इक्विटी” निवेश की है। चूंकि वह रिंग के बाहर बहुत से लोगों से मिल रहे हैं, स्पेशल ओलंपिक के एथलीटों से भी ड्रू मिल रहे हैं, जिस वजह से वो अब जॉन सीना के हील न बनने के दृष्टिकोण को समझते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ये उनका WWE में सबसे पसंदीदा रन है, और वो इसे जारी रखना चाहते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement