Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

टॉप पांच सुपरस्टार्स जो WWE में दोबारा कभी लौट कर नहीं आएंगे

Published at :August 16, 2023 at 6:59 PM
Modified at :January 13, 2024 at 5:51 PM
Post Featured Image

(Courtesy : wwe)

Subhajit Chakraborty


WWE हमेशा से अचानक सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर करने के चलते सुर्खियों में रहा है।

प्रोफेशनल रेसलिंग जैसी लोकप्रिय और पसंदीदा दुनिया में, एक मशहूर रेसलर का अचानक कंपनी छोड़कर चले जाना बहुत दुखदायी होता है। हालांकि उनके चले जाने के बाद भी फैंस को उनके वापस आने की उम्मीदें होती है। लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी होते हैं जो कंपनी के साथ अपने तनावपूर्ण रिश्तों को लेकर इतना विवादों में आ जाते हैं की, उनके कंपनी में लौटकर आने की जरा भी संभावना नहीं होती है। तो चलिए हम आपको उन रेसलर्स के बारे में बताते हैं जिनके दोबारा WWE में वापसी की संभावना बिल्कुल नहीं है।

ये सुपरस्टार्स कभी WWE में वापस नहीं आएंगे:

5. Ryback:

एक समय शानदार इन रिंग कौशल और इस कंपनी के पावर हाउस रहे रायबैक का WWE से प्रस्थान कॉन्ट्रैक्ट विवादों और कंपनी के साथ उनके तनावपूर्ण संबंधों के कारण हुआ था। तब से, वह WWE के आलोचक रहे हैं, और कई मामलों में कंपनी को आड़े हाथों लिया है। जिससे कई हद तक साफ है कि वो फिर से कंपनी में वापसी करने की इच्छा नहीं रखते हैं, हालांकि रायबैक रेसलिंग की दुनिया में अभी भी सक्रिय हैं, मगर WWE के साथ उनका और कोई लेना-देना नहीं है।

4. Mickie James:

महिला रेसलिंग की एक सम्मानित दिग्गज, मिकी जेम्स का 2021 में WWE से प्रस्थान आश्चर्य और निराशा के साथ हुआ था। कंपनी द्वारा उनका सम्मान न करना और उन्हें अचानक कंपनी से रिलिज कर देने पर काफी आलोचनाएं हुई थी। वहीं इस बीच कुछ रेसलर्स के बाहर निकलने पर उनके साथ कैसा व्यवहार किया गया, इससे संबंधित मुद्दे सामने आए। जबकि इस उद्योग में मिकी जेम्स का योगदान बहुत ज्यादा है, लेकिन WWE के साथ उनके तनावपूर्ण रिश्ते को देखते हुए कहा जा सकता है की उनकी वापसी की संभावना अब नहीं है।

3. CM Punk:

WWE में सीएम पंक एक ऐसा नाम है, जो अभी भी हर एक फैंस के बीच गुंजता है। 2014 में उनके कंपनी से अचानक चले जाने के बाद कंपनी में एक खालीपन आ गया, जिसकी भरपाई अभी तक नहीं हो पाई है। रेसलिंग प्रशंसक काफी समय से WWE में उनकी वापसी की उम्मीदें कर रहे हैं, लेकिन कंपनी छोड़ने के बाद उन्होंने जिस तरह से कंपनी की आलोचना की है। उससे काफी हद तक साफ है कि कंपनी के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं है और वो दोबारा WWE में वापसी नहीं करेंगे।

2. Jeff Hardy:

WWE के प्रसिद्ध हार्डी बॉयज टैग टीम का हिस्सा, जैफ हार्डी कई तरह के आरोपों के चलते WWE से बाहर कर दिए गए थे। हालांकि उन्होंने WWE छोड़ने के बाद अन्य रेसलिंग ब्रांड के लिए काम करना शुरू किया। जैफ हार्डी शुरू से ही रेसलिंग की दुनिया में अपने शानदार प्रदर्शन के चलते एक आइकन बने हुए हैं। हालांकि, इसके बावजूद WWE के साथ उनके रिश्ते उनके पिछले मुद्दों के कारण नाजुक बने हुए हैं। जिस वजह से संभावना ये है कि अब वो इस कंपनी में कभी वापस नहीं आएंगे।

1. Alberto Del Rio:

इस सूची में शीर्ष पर अल्बर्टो डेल रियो हैं, जिनकी विवादास्पद व्यक्तिगत और कानूनी परेशानियों ने उनके रेसलिंग करियर को काफी हद तक धूमिल कर दिया है। कई मुकदमों और सार्वजनिक विवादों के कारण WWE के साथ डेल रियो के तनावपूर्ण संबंध को देखते हुए कहा जा सकता है कि, अब WWE में उनकी वापसी की संभावना न के बराबर है। WWE के बाद की उनकी यात्रा कानूनी मुद्दों और व्यक्तिगत संघर्षों से भरी रही है, जिस वजह से उनका करियर लगभग खत्म हो गया है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram and join our community on Telegram.

Advertisement