Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Payback 2023 में इस बड़ी राइवलरी का होगा अंत, WWE हॉल ऑफ फेमर ने इवेंट से पहले दिया सनसनीखेज बयान

Published at :September 3, 2023 at 12:30 AM
Modified at :September 3, 2023 at 12:30 AM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


WWE Payback कई मायनों में बहुत अहम इवेंट होने वाला है।

WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) मार्च में बेकी लिंच (Becky Lynch) और लिटा को WWE विमेंस चैंपियनशिप जीतने में मदद करने के लिए WWE में लौट आई। इन तीनों ने रेसलमेनिया 39 में डैमेज CTRL के खिलाफ मैच खेला और जीत हासिल की।

जीत के बाद, लिंच और लिटा को लिव मॉर्गन और रकेल रोड्रिग्ज के खिलाफ अपने टैग खिताब का बचाव करने के लिए कहा गया था, लेकिन मैच से पहले चोट लगने के कारण लिटा की जगह ट्रिश को उस मैच में बेकी के साथ लड़ने का मौका मिला। ट्रिश ने खिताब खो दिया और मैच के बाद लिंच पर हमला कर दिया। बाद में उसने घोषणा की कि उसने ही लिटा पर हमला किया था क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसकी सबसे अच्छी दोस्त लिंच के साथ उसके झगड़े में शामिल हो।

ट्रिश ने दावा किया कि वह अब तक की सबसे महान महिला रेसलर हैं और वह महिला वर्ग की सफलता और लिंच की प्रसिद्धि का कारण भी हैं। इसलिए उन्होंने लिंच से थैंक्स की मांग की, लिंच ने उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया और यह झगड़े में बदल गया। नाइट ऑफ चैंपियंस में उनका मैच हुआ जिसमें ट्रिश ने जोए स्टार्क की मदद से जीत हासिल की। तब से ट्रिश अपनी नाक की चोट बताकर बेकी से लड़ने से इनकार करके झगड़े को खींचने की कोशिश कर रही है।

अंततः दो सप्ताह पहले रॉ पर ट्रिश के गृह देश में उनका मैच हुआ, लेकिन डबल काउंट आउट की वजह से मैच समाप्त हुआ और मैच में कोई विजेता घोषित नहीं किया गया। जिसके बाद ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) और बेकी लिंच (Becky Lynch) के मैच को इस शनिवार को होने वाले पेबैक में एक स्टील केज मैच में तब्दील कर दिया गया। इस बीच ट्रिश ने पेबैक में लिंच के साथ अपने झगड़े को खत्म करने की बात की है।

Trish Stratus ने बेकी लिंच के साथ अपने झगड़े पर दिया बयान

पेबैक में अपने मैच से पहले, ट्रिश ने स्वीकार किया कि उनका झगड़ा धीमा था और वह स्टील केज में अपने झगड़े को खत्म करने की उम्मीद कर रही हैं।

ट्रिश ने कहा, "यह एक चुनौती है। क्या मैं इससे थोड़ा डरी हुई हूं? हां। लेकिन यही मुझे प्रेरित करता है... मैं इस पीढ़ी की सबसे महानतम रेसलर बेकी लिंच (Becky Lynch)  को हराकर यह साबित कर दूंगी कि मैं इस पीढ़ी में भी सबसे महान हूं।'' “हमारी राइवलरी सम में बहुत लंबी चली है और यह वास्तव में मजेदार भी रही है, लेकिन यह थोड़ा लंबा हो गया है। मैं आगे बढ़ने, अन्य काम करने और अन्य लोगों से मिलने के लिए तैयार हूं।''

उनका यह भी मानना ​​है कि लिंच के साथ उनका मैच "मुहम्मद अली और माइक टायसन" के बीच मैच के समान होगा, क्योंकि दो अलग-अलग युगों के महान खिलाड़ी आपस में टकराएंगे।

यह पहली बार है कि ट्रिश स्ट्रेटस स्टील केज के अंदर लड़ेंगी। क्या वह इस झगड़े को मजबूती से खत्म करेंगी? टिप्पणियों में अपने विचारों का हमारे साथ साझा करें।

Advertisement