Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Roman Reigns के भाई को लेकर सामने आया बहुत बड़ा अपडेट, फैंस को जल्द मिल सकती है खुशखबरी

Published at :September 12, 2023 at 11:02 PM
Modified at :September 12, 2023 at 11:03 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


Roman Reigns के ग्रुप में जल्द एक नए सदस्य की एंट्री हो सकती है।

समोअन परिवार के महान रेसलर और दिवंगत उमागा (Umaga) के बेटे जिला फातू (Zila Fatu) ने जुलाई में रियलिटी ऑफ रेसलिंग (Reality of Wrestling) में अपने प्रोफेशनल रेसलिंग करियर की शुरुआत की, जहां बुकर टी ने उन्हें रोमन रेंस (Roman Reigns) के ब्लडलाइन (Bloodline) ग्रुप में शामिल होने के लिए अपना समर्थन दिया। जिला फातू ने मीडिया का अपनी तरफ ध्यान तब आकर्षित किया जब उन्होंने अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए जॉनी ल्योंस को "समोअन स्पाइक" फिनिशर से हराया। हालांकि अब कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ये पता चला है कि जिला ने ROW से नाता तोड़ लिया है और अपना स्वतंत्र रेसलिंग करियर जारी रखा है।

Booker T ने जिला फातू के जाने की पुष्टि की

बुकर टी ने हाल ही में हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट में जिला फातू के रियलिटी ऑफ रेसलिंग से हटने की पुष्टि की। बुकर टी ने कहा, “मुझे बहुत सारे कॉल आ रहे हैं। लोग हमसे जिला फातू के बारे में पूछ रहे थे और पूछ रहे थे कि वे उसे दोबारा कब देखेंगे। ईमानदारी से कहूं तो, मैं आपको यह नहीं बता सकता कि आप जिला फातू को दोबारा कब देखने वाले हैं क्योंकि वह अब कुछ मतभेदों के कारण रियलिटी ऑफ रेसलिंग का हिस्सा नहीं है। मुझे यकीन है कि वो खुद को आगे के लिए बेहतर बना रहा है, मैं उसको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।''

Zila Fatu ने दिया था खास बयान

जिला फातू (Zila Fatu) ने हाल ही में मसल मैन मैल्कम के साथ एक इंटरव्यू में, अपने भविष्य को लेकर बात की थी। फातू ने कहा, "मैं अपना सबसे बड़ा आलोचक हूं, इसलिए मुझे लगता है कि इस समय मैं 100% में से, शायद 81 पर हूं। मैं बस यही चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से 100% तैयार हो जाउं। उसमें जाकर मैं सचमुच घबरा गया था। मैं बस यही चाहता था कि सब कुछ परफेक्ट हो और कोई दिक्कत न हो। लेकिन मुझे अब भी लगता है कि मैं इससे भी बेहतर कर सकता था।''

उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग में आने का मौका देने के लिए बुकर टी और रियलिटी ऑफ रेसलिंग को भी धन्यवाद दिया। उनके जाने के साथ ही इंटरनेट पर कई तरह की अफवाहें फैल रही हैं कि वह WWE में डेब्यू करेंगे और ब्लडलाइन में शामिल होंगे। हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और वह इस समय मेन रोस्टर डेब्यू के लिए इतने अनुभवी भी नहीं हैं। 

क्या आपको लगता है कि जिला फातू को WWE द्वारा साइन किया जाएगा और द ब्लडलाइन में शामिल किया जाएगा? टिप्पणियों पर अपने विचार साझा करें।

Latest News
Advertisement
Advertisement