फुटबॉल समाचार

वायाकॉम 18 पर टेलीकास्ट होंगे इंडियन सुपर लीग के मुकाबले, इस ऐप पर मुफ्त में देखें मुकाबले

Khel NowKhel Now

September 7 2023
वायाकॉम 18 पर टेलीकास्ट होंगे इंडियन सुपर लीग के मुकाबले, इस ऐप पर मुफ्त में देखें मुकाबले
0

जिओसिनेमा पर मुफ्त दिखाया जाएगा आईएसएल 2023-24

फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) ने 2023-24 और 2024-25 सीजन के लिए वायाकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड को ‘भारतीय फुटबॉल का नया घर’ घोषित किया है। इंडियन सुपर लीग का 10वां सीजन 21 सितम्बर को कोच्चि के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चिर-प्रतिद्वंद्वियों केरला ब्लास्टर्स एफसी और बेंगलुरू एफसी के बीच ब्लॉकबस्टर मुकाबले के साथ शुरू होगा।

वायाकॉम 18 के पास डिजिटल और लीनियर टीवी प्लेटफॉर्म पर भारत की शीर्ष फुटबॉल लीग आईएसएल के विशेष मीडिया अधिकार होंगे। लीग के दर्शकों की विविधता को ध्यान में रखते हुए फुटबॉल प्रशंसकों के लिए प्रसारण कई भाषाओं में उपलब्ध होगा, और जिओसिनेमा पर भी मुफ्त स्ट्रीम किया जाएगा।

पिछले एक दशक में, आईएसएल भारत में मैदान के अंदर और बाहर फुटबॉल के समग्र विकास में एक प्रेरक शक्ति साबित हुआ है। विकास के अपने अगले चरण में बढ़ते हुए वायाकॉम 18 अपनी मजबूत डिजिटल क्षमताओं के जरिये आईएसएल को अधिक दर्शकों तक ले जाने और नए जमाने के खेल प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए सही भागीदार होगा। वायाकॉम 18 का डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जिओसिनेमा आईएसएल की मुफ्त स्ट्रीम करेगा, क्योंकि वो फीफा वर्ल्ड कप कतर 2022™ और टाटा आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंटों की लाइव स्ट्रीमिंग करके बेहतरीन व्यूइंग अनुभव को लाया है और वह आईएसएल के लिए भी इसी तरह का अनुभव लाना जारी रखेगा।

फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड के प्रवक्ता ने कहा, “हमें इंडियन सुपर लीग के लिए वायाकॉम 18 को अपना मीडिया राइट्स पार्टनर बनाने की खुशी है। जब हमने आईएसएल की अपनी यात्रा शुरू की, तो हमारे पास भारतीय फुटबॉल इको-सिस्टम में क्रांति बदलाव लाने का दृष्टिकोण था। जैसे कि हम भारत में फुटबॉल के विकास के अपने 10वें वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं, तो ऐसे एक भागीदार के साथ जुड़ना बहुत अच्छा है जो समान दृष्टिकोण साझा करता है और देश में फुटबॉल के उपभोग को बढ़ाने में विश्वास रखता है।

“फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप से शुरुआत करने वाले वायाकॉम 18 के पास भारतीय दर्शकों को फैन-फर्स्ट फुटबॉल अनुभव प्रदान करने का बेहतरीन रिकॉर्ड और प्रभाव है, जो उन्हें सबसे अच्छा पार्टनर बनाता है क्योंकि हम विकसित हो रही भारतीय फुटबॉल के अगले दशक में प्रवेश कर रहे हैं।”

वायाकॉम18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रवक्ता ने कहा, “आईएसएल के स्ट्रीमिंग और प्रसारण अधिकार जीतना हमारे लिए फुटबॉल एक्शन की एक शानदार व्यवस्था बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम है। आईएसएल हाल के वर्षों में भारतीय फुटबॉल को फिर से उठ खड़ा करने में सबसे आगे रहा है और विशेष मीडिया पार्टनर के रूप में लीग के साथ जुड़ने से हम देश में इस खेल के विकास में योगदान करने में सक्षम हो गए हैं। हमारा मानना है कि यह भारतीय फुटबॉल में एक रोमांचक समय है और लीग की अपनी व्यापक प्रस्तुति के माध्यम से हमारा लक्ष्य प्रत्येक भारतीय फुटबॉल प्रेमियों के दिलों में नई रुचि पैदा करना है।”

आईएसएल सीजन 10 की शुरुआत डबल हेडर मुकाबलों से होगी, जिसमें पहला मैच शाम 5:30 बजे खेला जाएगा, जबकि दूसरा रात 8:00 बजे प्राइम टाइम पर शुरू होगा

दर्शक जिओसिनेमा (आईओएस और एंड्रॉयड) डाउनलोड करके अपने पसंदीदा खेल देखना जारी रख सकते हैं। नवीनतम अपडेट, समाचार, स्कोर और वीडियो के लिए प्रशंसक स्पोर्ट्स18 को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो कर सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, Instagram, Youtube and join our community on Telegram.