Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE में Roman Reigns को हराने वाले आखिरी चार सुपरस्टार

Published at :October 17, 2023 at 12:27 AM
Modified at :October 17, 2023 at 12:27 AM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


रोमन को पिछले कुछ सालों में केवल एक हार मिली है।

रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे प्रतिभाशाली और टॉप रेसलर्स में से एक हैं, उन्होंने लंबे समय से WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स को मात देते हुए अपना दबदबा बनाए रखा है। पिछले कुछ वर्षों में रोमन को सिंगल्स मैच में हराने में कोई भी सुपरस्टार कामयाब नहीं हुआ है, हालांकि कुछ महीनों पहले उन्हें एक टैग टीम मैच में साढ़े तीन साल बाद अपनी पहली हार मिली। लेकिन उनका सिंगल्स डॉमिनेंस अब भी बरकरार है, ये आंकड़े साफ बताते हैं कि रोमन रेंस WWE इतिहास के महान रेसलर्स में से एक हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं रोमन के उन पिछले चार मुकाबलों पर, जिनमें उन्हें हार मिली।

इन चार सुपरस्टार्स ने आखिरी बार Roman Reigns को पिन किया था:

Jey Uso

1 जुलाई, 2023 को मनी इन द बैंक प्रीमियम लाइव इवेंट में, रेंस और सोलो सिकोआ ने एक टैग टीम मैच में द उसोज का सामना किया था, उस मैच का नाम द ब्लडलाइन सिविल वॉर था। इस मैच में जे उसो ने रोमन रेंस को पिन करते हुए उनकी साढ़े तीन साल से चली आ रही अनडिफीटेड स्ट्रीक को तोड़ दिया था।

Baron Corbin

15 दिसंबर, 2019 को टीएलसी, टेबल्स लैडर्स एंड चेयर्स पे-पर-व्यू में, रेंस ने टेबल्स, लैडर्स, चेयर्स मैच में बैरन कॉर्बिन का सामना किया, जहां कॉर्बिन ने डॉल्फ जिगलर और रिवाइवल की मदद से रेंस को पिन किया था। इस हार के साढ़े तीन साल बाद यानी जुलाई 2023 में रोमन रेंस को अपनी अगली हार मिली, यानी की पिछले साढ़े तीन साल में उन्होंने हर एक सुपरस्टार को डॉमिनेट किया।

Erick Rowan

15 सितंबर, 2019 को क्लैश ऑफ चैंपियंस पे-पर-व्यू में, रेंस ने नो डिसक्वालीफिकेशन मैच में एरिक रोवन का सामना किया था। जहां एरिक रोवन ने ल्यूक हार्पर की मदद से रोमन रेंस को पिनफॉल से हरा दिया था, उस मैच में हार्पर ने रोमन रेंस पर बिग बूट और डिस्कस क्लॉथ लाइन से हमला किया था। जिसके चलते रोवन को आसानी से जीत हासिल हो गई थी।

Shane McMahon

7 जून, 2019 को सऊदी अरब में WWE सुपर शोडाउन इवेंट में रोमन रेंस और शेन मैकमैहन का आमना-सामना हुआ। उस मैच में शेन ने चीटिंग करके रोमन पर जीत हासिल की थी। दरअसल रेफरी के रिंग से बाहर गिरने के बाद, ड्रू मैकइंटायर ने मौके का फायदा उठाकर पिछे से रेंस को क्लेमोर किक दे दिया था। इसके बाद शेन ने आसानी से रेंस को पिनफॉल से हरा दिया था, यह 2019 में रोमन रेंस की पहली सिंगल्स हार थी।

पिछले कुछ सालों में रोमन रेंस को एक भी सिंगल्स मैच में हार नहीं मिली है, हालांकि जुलाई 2023 में उन्हें एक टैग टीम मैच में लंबे समय बाद हार मिली। लेकिन सिंगल्स मैच में उनकी अनडिफीटेड स्ट्रीक अब भी कायम है।

आपके अनुसार रोमन रेंस की लंबे समय से चली आ रही सिंगल्स अनडिफीटेड स्ट्रीक को कौन समाप्त करेगा? अपने विचार हमारे साथ साझा करें।

Latest News
Advertisement