Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

चार सबसे बड़े धोखे जो WWE Survivor Series 2023 में देखने को मिल सकते हैं

Published at :November 23, 2023 at 8:57 PM
Modified at :January 14, 2024 at 1:14 AM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


WWE के वॉरगेम्स मैचों में जमकर बवाल देखने को मिलता है।

WWE Survivor Series 2023 इस समय बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ है क्योंकि इस इवेंट में रैंडी ऑर्टन, कोडी रोड्स, गुंथर और सैथ रॉलिंस समेत कई बड़े सुपरस्टार्स मैच लड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं। गुंथर और रिया रिप्ली अपनी-अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने रिंग में उतरेंगे।

दूसरी ओर मेंस और विमेंस Survivor Series WarGames मैचों में कई नामी रेसलर्स लड़ते दिखाई देंगे। वहीं कार्लिटो और सैंटोस इस्कोबार के सिंगल्स मैच में भी धमाकेदार एक्शन देखे जाने की उम्मीद होगी। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 बड़े धोखों के बारे में जो WWE Survivor Series 2023 में देखने को मिल सकते हैं।

ये बड़े धोखे Survivor Series 2023 में देखने को मिल सकते हैं:

1. WWE Survivor Series में रैंडी ऑर्टन कर सकते हैं जे उसो पर हमला

WWE Survivor Series 2023 में होने वाले मेंस वॉरगेम्स मैच में कोडी रोड्स, सैमी जेन, सैथ रॉलिंस और जे उसो साथ आकर द जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर की टीम का सामना करने वाले हैं। Raw के हालिया एपिसोड में रोड्स ने बताया था कि रैंडी ऑर्टन उनकी टीम के पांचवें और आखिरी मेंबर होंगे। इस घोषणा के दौरान जे उसो के चेहरे पर घबराहट स्पष्ट नजर आ रही थी।

रैंडी ऑर्टन का अभी तक आखिरी मैच द उसोज़ के खिलाफ आया था, जिसमें RK-Bro को टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में हार मिली थी। ऑर्टन पुरानी बातों को भूले नहीं होंगे, इसलिए संभव है कि वो मेंस WarGames मैच में जे उसो पर हमला करते हुए अपनी ही टीम की हार का कारण बन सकते हैं।

2. बेली को मिल सकता है द डैमेज कंट्रोल से धोखा

बेली ने Summerslam 2022 में डकोटा काई और इयो स्काई के साथ टीम बनाकर WWE में वापसी की थी और उनकी इस टीम को द डैमेज कंट्रोल नाम दिया गया। अब इस ग्रुप में असुका और कायरी सेन भी आ चुकी हैं। आपको याद दिला दें कि कायरी सेन ने Crown Jewel 2023 में WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई को बियांका ब्लेयर पर जीत प्राप्त करने में मदद की थी।

वहीं मैच के बाद जब कायरी और स्काई ने एक-दूसरे को गले लगाया तो बेली इससे नाखुश दिखाई दी थीं। ऐसा लगने लगा है जैसे WWE जापानी रेसलर्स की टीम को आगे बढ़ाना चाहती है। Survivor Series 2023 के विमेंस वॉरगेम्स मैच में द डैमेज कंट्रोल का सामना बियांका ब्लेयर, शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच और शॉट्जी की टीम से होगा। उम्मीद काफी अधिक है कि इस मैच में द डैमेज कंट्रोल के अन्य मेंबर्स बेली को ग्रुप से बाहर निकाल सकते हैं।

3. लुडविग काइजर बन सकते हैं द इम्पीरियम के टूटने का कारण

मौजूदा WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर ने कुछ हफ्तों पहले लुडविग काइजर को द इम्पीरियम का कमांडर बनाकर आदेश दिया था कि जियोवानी विंची को संभालना उनकी जिम्मेदारी है। उसी समय से काइजर लगातार विंची की हरकतों से परेशानी में दिखाई दिए हैं।

Raw के हालिया एपिसोड में विंची ने काइजर की मदद की कोशिश की, इसके बावजूद काइजर को जॉनी गार्गानो के खिलाफ हार मिली थी। बैकस्टेज गुंथर ने कहा था कि उन्होंने शायद काइजर को कमांडर बनाकर गलती कर दी है। ठीक उसी समय काइजर गुस्से से गुंथर की तरफ देखते हुए नजर आए थे। ऐसा लगता है जैसे काइजर का गुस्सा बहुत जल्दी फूट सकता है और वो Survivor Series 2023 में गुंथर की द मिज़ के खिलाफ हार का कारण बन सकते हैं।

4. ड्रू मैकइंटायर दे सकते हैं डेमियन प्रीस्ट को धोखा

ड्रू मैकइंटायर ने Raw के हालिया इवेंट में स्पष्ट कर दिया था कि उन्होंने द जजमेंट डे को जॉइन नहीं किया है। वो केवल जे उसो का बुरा हाल करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने Survivor Series WarGames मैच में हील टीम के साथ आने का फैसला लिया है। इस दौरान बैकस्टेज प्रीस्ट और मैकइंटायर की अनबन देखने को मिली थी।

कुछ हफ्तों पहले मैकइंटायर के कारण प्रीस्ट, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस पर Money in the Bank ब्रीफकेस कैश इन नहीं कर पाए थे। स्थिति स्पष्ट है कि प्रीस्ट और मैकइंटायर एक-दूसरे को पसंद नहीं करते, इसलिए उम्मीद बहुत अधिक होगी कि मैकइंटायर गुस्से में आकर प्रीस्ट और द जजमेंट डे के अन्य मेंबर्स को धोखा दे सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement