Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE ने CM Punk के लिए बनाया खास प्लान, वापसी कर इस दिग्गज सुपरस्टार को देंगे चुनौती

Published at :November 25, 2023 at 9:11 PM
Modified at :November 25, 2023 at 9:11 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


पंक करीब 10 सालों से WWE से दूर हैं।

सीएम पंक (CM Punk) को सितंबर 2023 में एक बड़े विवाद के चलते AEW ने बर्खास्त कर दिया था। उसके बाद अफवाहें उड़ने लगीं कि पंक WWE में वापसी कर सकते हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि वो विशेष तौर पर Survivor Series 2023 में वापसी कर सकते हैं क्योंकि ये इवेंट सीएम पंक के होमटाउन, शिकागो में आयोजित हो रहा होगा।

अगर उनकी वापसी हुई तो वो करीब 10 सालों के लंबे इंतज़ार के बाद WWE टीवी पर दिखाई देंगे, लेकिन उनके वापस आने के संबंध में कोई पुष्टि नहीं की गई है। पंक WWE में आखिरी बार 2014 मेंस Royal Rumble मैच में लड़ते दिखाई दिए थे। उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ उस मैच की शुरुआत की थी, लेकिन केन के हाथों एलिमिनेट हो गए थे।

खैर अब सवाल उठता है कि सीएम पंक अगर वापस आते हैं तो उन्हें किस सुपरस्टार के खिलाफ स्टोरीलाइन में देखा जा सकता है।

क्या शिंस्के नाकामुरा होंगे WWE में CM Punk के पहले प्रतिद्वंदी?

शिंस्के नाकामुरा की फ्यूड कुछ समय पहले मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस से चल रही थी, लेकिन वो चैंपियन बनने में नाकाम रहे थे। वहीं पिछले कुछ हफ्तों में उन्हें अल्फा अकादमी के मेंबर्स से भिड़ते देखा गया है। नाकामुरा ने पहले अकीरा टोज़ावा और अब ओटिस और चैड गेबल को भी हराकर अल्फा अकादमी का सूपड़ा साफ कर दिया है।

इस दौरान नाकामुरा को कई रहस्यमयी प्रोमो कट करते हुए भी देखा गया है। अपने हालिया प्रोमो में उन्होंने अपने रहस्यमयी प्रतिद्वंदी को ललकारते हुए कहा था कि अब कितना और इंतज़ार करवाने वाले हो।

काफी लोग उम्मीद करने लगे हैं कि नाकामुरा इन रहस्यमायी प्रोमोज़ के जरिए सीएम पंक पर तंज कस रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो पंक बेबीफेस किरदार में वापसी कर रहे होंगे क्योंकि नाकामुरा इस समय हील किरदार में काम कर रहे हैं।

ट्रिपल एच कर सकते हैं सीएम पंक को WWE Survivor Series में इंट्रोड्यूस

ट्रिपल एच और सीएम पंक की रियल लाइफ दुश्मनी किसी से छुपी नहीं है। उनके एक-दूसरे को नापसंद करने का एक सबसे बड़ा कारण ये था कि जब पंक ने WWE में डेब्यू किया था, तब ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स ने कोशिश की थी कि पंक को कोई बड़ा पुश ना मिल पाए। वहीं 2011 में ट्रिपल एच और सीएम पंक की फ्यूड के दौरान भी उनकी रियल लाइफ दुश्मनी आड़े आने लगी थी।

मगर 2022 में एक रिपोर्ट सामने आई जिसमें खुलासा किया गया था कि दोनों रेसलर्स के संबंधों में अब बहुत सुधार हो चुका है और उसी साल Raw में ट्रिपल एच और सीएम पंक की बैकस्टेज मुलाकात भी हुई थी।

चूंकि WWE का क्रिएटिव कंट्रोल अब ट्रिपल एच के हाथों में है। वैसे भी वो काफी समय से नजर नहीं आए हैं, इसलिए सीएम पंक की ऐतिहासिक वापसी से पहले ट्रिपल एच का उनको इंट्रोड्यूस करने के लिए नजर आना भी फैंस के लिए यादगार लम्हा बन सकता है।

Latest News
Advertisement