Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Crown Jewel में Seth Rollins के खिलाफ हार के बाद Drew McIntyre के स्टोरीलाइन में होगा बड़ा बदलाव? WWE बना सकता है खास प्लान

Published at :November 11, 2023 at 4:02 PM
Modified at :January 14, 2024 at 1:03 AM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


मैकइंटायर लंबे समय से एक बार फिर चैंपियन बनने की कोशिश कर रहे हैं।

WWE में मौजूदा रोस्टर को देखें तो ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो वर्ल्ड चैंपियन बनने के हकदार हैं, लेकिन काफी समय से उन्हें संघर्ष करते देखा जा रहा है। इन्हीं में से एक नाम ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का भी है जो फिलहाल पहले से कहीं अधिक फिट दिखाई दे रहे हैं और उनका किरदार भी काफी दिलचस्प बना हुआ है।

मैकइंटायर ने हाल ही में हुए Crown Jewel 2023 में सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, जहां उन्हें हार मिली थी। ऐसे में एक बड़ा सवाल उठता है कि इस हार के बाद मैकइंटायर क्या चीज़ें कर सकते हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 स्टोरीलाइंस के बारे में जिनमें Drew McIntyre बहुत जल्द शामिल हो सकते हैं।

इन स्टोरीलाइंस का पार्ट बन सकते हैं Drew McIntyre:

4. WWE में सैथ रॉलिंस के साथ फ्यूड को जारी रख सकते हैं ड्रू मैकइंटायर

जैसा कि हमने आपको बताया कि ड्रू मैकइंटायर Crown Jewel 2023 में सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हराने में नाकाम रहे थे। उसके बाद Survivor Series 2023 के बिल्ड-अप की बात करें तो रॉलिंस मेंस वॉर गेम्स मैच में फाइट करते हुए दिखाई देंगे, जहां वो द जजमेंट डे के खिलाफ कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन और जे उसो का साथ दे रहे होंगे।

मगर इसका मतलब ये नहीं कि रॉलिंस की द स्कॉटिश वॉरियर के साथ स्टोरीलाइन समाप्त हो गई है क्योंकि उम्मीद की जा रही है कि मैकइंटायर Survivor Series में रॉलिंस की विरोधी टीम का हिस्सा बन सकते हैं। इस वॉर गेम्स मैच के दौरान रॉलिंस और मैकइंटायर को आमने-सामने लाकर WWE उनकी दिलचस्प कहानी को जारी रख सकती है।

3. हील टर्न लेकर बड़े सिंगल्स सुपरस्टार बनेंगे

ड्रू मैकइंटायर ने इसी साल Money in the Bank पीपीवी में वापसी की थी। वहीं मौजूदा WWE इंटरकॉन्टिनेंटल गुंथर के खिलाफ फ्यूड के समाप्त होने के बाद कई बार WWE ने मैकइंटायर को हील टर्न देने के संकेत दिए हैं। सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में उन्हें किसी जायंट रेसलर की तरह पेश किया गया था।

उस मुकाबले में एक मौका ऐसा भी आया जब रॉलिंस कई क्लोथ्सलाइन लगाने के बाद भी मैकइंटायर को नीचे नहीं गिरा पाए थे। वो पहले से काफी फिट और तगड़े नजर आ रहे हैं, जो अकेले दम पर अपने दुश्मनों का पीट-पीटकर बुरा हाल कर सकते हैं। इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि उनका किरदार काफी डार्क बनता जा रहा है, इसलिए संभव है कि उन्हें बड़े सिंगल्स हील रेसलर के रूप में दिखाया जा सकता है।

2. डेमियन प्रीस्ट के साथ करेंगे फ्यूड की शुरुआत

आपको याद दिला दें कि जब एक Raw एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने Crown Jewel 2023 के लिए ड्रू मैकइंटायर की चैंपियनशिप मैच लड़ने की चुनौती को स्वीकार किया था तब डेमियन प्रीस्ट ने रॉलिंस पर पीछे से हमला कर दिया था। वहीं जब डॉमिनिक मिस्टीरियो, प्रीस्ट का Money in the Bank ब्रीफकेस लेकर बाहर आ रहे थे तब मैकइंटायर ने डॉमिनिक पर हमला कर दिया था।

उसी समय से द स्कॉटिश वॉरियर, डेमियन प्रीस्ट की आंखों में कांटे की तरह चुभ रहे हैं, लेकिन कुछ समय पहले रिया रिप्ली ने मैकइंटायर को द जजमेंट डे में आने का ऑफर दिया था जिसे पूर्व WWE चैंपियन ने ठुकरा दिया था। अगर भविष्य में मैकइंटायर के द जजमेंट डे में आने की स्थिति उत्पन्न हुई तो संभव है कि प्रीस्ट उनके खिलाफ खड़े होकर दिलचस्प फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं।

1. द जजमेंट डे को जॉइन कर सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर कुछ हफ्तों पहले द जजमेंट डे को जॉइन करने के ऑफर को ठुकरा चुके हैं, लेकिन WWE Crown Jewel 2023 में जब मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार झेलने के बाद बैकस्टेज निराश बैठे थे तब रिया रिप्ली का उनके पास आना संकेत दे रहा था कि वो बहुत जल्द अपने भविष्य को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं।

ये एक बेहद दिलचस्प तथ्य है कि इस समय द जजमेंट डे के सभी मेंबर्स के पास कोई ना कोई चैंपियनशिप है और ड्रू मैकइंटायर के इस ग्रुप में आने से उन्हें एक टॉप सिंगल्स मेंस सुपरस्टार भी मिल जाएगा। मैकइंटायर इससे दोबारा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को टारगेट कर पाएंगे और इस बार रिया रिप्ली और उनके साथी उन्हें चैंपियन बनने में मदद कर सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement