Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

टॉप पांच WWE सुपरस्टार्स जिनसे 2024 में Brock Lesnar का मैच हो सकता है

Published at :November 28, 2023 at 6:47 PM
Modified at :December 13, 2023 at 1:25 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


ब्रॉक फिलहाल इन रिंग एक्शन से दूर हैं और संभावना है की वह अगले साल वापसी करेंगे।

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE इतिहास के ऐसे रेसलर हैं, जिनके सामने रिंग में उतरने से बड़े-बड़े दिग्गज भी कतराते हैं। उन्होंने अपने लंबे करियर में ढ़ेर सारी उपलब्धियां हासिल की हैं और अभी तक उनके आखिरी मैच की बात करें तो वो Summerslam 2023 में कोडी रोड्स के खिलाफ आया, जहां उन्हें हार मिली थी।

उसके बाद खबरें सामने आने लगी थीं कि लैसनर अब 2023 में एक भी मैच नहीं लड़ेंगे और वो Royal Rumble 2024 के लिए वापस आ सकते हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि द बीस्ट को वापसी के बाद किससे भिड़ना चाहिए। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनसे 2024 में ब्रॉक लैसनर का मैच हो सकता है।

5. ड्रू मैकइंटायर का WWE में ब्रॉक लैसनर के साथ दूसरा मैच धमाकेदार हो सकता है

ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर का में पहली बार आमना-सामना Wrestlemania 36 में हुआ था, जहां लैसनर को अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करना था। उस मैच में हालांकि मैकइंटायर विजयी रहे, लेकिन उनका लैसनर के साथ मैच औसत दर्जे का रहा था। मौजूदा समय की बात की जाए तो मैकइंटायर को किसी तगड़े मॉन्स्टर के रूप में पेश किया जा रहा है और पहले की तुलना में उनकी फिटनेस भी बेहतर दिखाई दे रही है। वैसे भी उनका पहला मैच खाली एरीना में हुआ था, लेकिन इस बार हजारों फैंस से खचाखच भरे स्टेडियम में उनका मैच क्राउड के लिए बहुत मनोरंजक साबित हो सकता है।

4. ब्रॉन ब्रेकर

ब्रॉन ब्रेकर अपने छोटे से WWE करियर में अभी तक खूब नाम कमा चुके हैं और 2 बार NXT चैंपियन बन चुके हैं। वो समय दूर नहीं जब उन्हें मेन रोस्टर पर लाया जाएगा। ब्रेकर की कद-काठी के कारण उनकी तुलना ब्रॉक लैसनर से की जाती है और सोशल मीडिया पर अक्सर लोग उनके मैच को किसी ड्रीम मुकाबले की संज्ञा देते हुए नजर आते हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं कि ब्रेकर एक प्रतिभाशाली रेसलर हैं और लैसनर के खिलाफ एक जबरदस्त और यादगार मुकाबला फैंस को बहुत पसंद आएगा और इस मैच की मदद से ब्रेकर का करियर नई रफ्तार पकड़ सकता है।

3. रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन और ब्रॉक लैसनर का पहला सिंगल्स मैच साल 2002 में हुए एक Smackdown इवेंट में हुआ था, लेकिन किसी पीपीवी में उनकी पहली भिड़ंत Summerslam 2016 में हुई। उस मैच का अंत तब हुआ था जब लैसनर की एल्बो-स्ट्राइक के कारण ऑर्टन के माथे से खून बहने लगा था। वो मैच फैंस की उम्मीदों पर खरा भी नहीं उतर पाया था। अब दोनों की गिनती इतिहास के सबसे महान रेसलर्स में की जाती है। खासतौर पर ऑर्टन Survivor Series 2023 में वापसी के समय बहुत फिट दिखाई दे रहे थे, इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि वो इस बार लैसनर के साथ मिलकर अपने मैच को फैंस के लिए ज्यादा धमाकेदार और यादगार बना सकते हैं।

2. गुंथर

गुंथर को WWE मेन रोस्टर पर आए अभी 2 साल भी पूरे नहीं हुए हैं। इसके बावजूद वो कंपनी के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक बन गए हैं। इस दौरान उन्होंने इतिहास में सबसे लंबे समय तक WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने रहने का कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। चूंकि उनकी कद-काठी ब्रॉक लैसनर से काफी मेल खाती है, इसलिए लोग मानते हैं कि उनका मैच Wrestlemania को मेन इवेंट करने की काबिलियत रखता है। 2023 मेंस Royal Rumble मैच में क्राउड ने उनके फेस-ऑफ को खूब चीयर किया था, तो सोचिए उनका सिंगल्स मैच रेसलिंग इंडस्ट्री में तहलका मचा सकता है।

1. सीएम पंक

सीएम पंक ने WWE Survivor Series 2023 में वापसी की थी। उन्हें ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर अपोनेंट्स की लिस्ट में शामिल इसलिए किया गया है क्योंकि Summerslam 2013 में उनकी पहली भिड़ंत ने फैंस के अंदर रोमांच भर दिया था। पंक ने AEW में साबित किया था कि वो 45 साल की उम्र में भी उच्च दर्जे के मैच लड़ने में सक्षम हैं। दूसरी ओर लैसनर की फिटनेस अब भी जस की तस बनी हुई है। दोनों महान रेसलर्स हैं और उनकी स्टार वैल्यू भी शानदार है, इसलिए उनका मैच ना केवल फैंस के लिए मनोरंजक होगा बल्कि WWE को भी बहुत मुनाफा कमा कर दे सकता है।

For more updates, follow Khel Now Cricket on FacebookTwitterInstagramYoutube; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on WhatsappTelegram.

Latest News


Advertisement
Advertisement

TRENDING TOPICS

IMPORTANT LINK

  • About Us
  • Home
  • Khel Now TV
  • Sitemap
  • Feed
Khel Icon

Download on the

App Store

GET IT ON

Google Play


2024 KhelNow.com Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.