Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE Survivor Series 2023: कब, कहां और कैसे देखें?

Published at :November 24, 2023 at 9:20 PM
Modified at :January 14, 2024 at 1:15 AM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


कई शानदार मुकाबले WWE Survivor Series 2023 को यादगार बनाएंगे।

WWE Survivor Series लगातार 37वें साल फैंस का भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार है, जिसका प्रसारण 25 नवंबर को (भारत में 26 नवंबर) अमेरिकी शहर शिकागो के ऑलस्टेट एरीना से लाइव किया जाएगा।

WWE Survivor Series 2023 के लिए अभी तक कुल 5 मैचों का ऐलान किया जा चुका है। एक तरफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर को द मिज़ के खिलाफ, वहीं विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली को ज़ोई स्टार्क के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। इसके अलावा विमेंस और मेंस WarGames मैच धमाकेदार मचाने को तैयार होंगे। कार्लिटो और सैंटोस इस्कोबार के सिंगल्स मैच में भी जबरदस्त एक्शन देखे जाने की उम्मीद होगी।

इस आर्टिकल में आप जान सकते हैं कि WWE Survivor Series 2023 को भारत, यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका में किस चैनल और किस समय पर लाइव प्रसारित किया जाएगा?

WWE Survivor Series 2023 को लाइव कहां और कैसे देखा जा सकता है?

WWE Survivor Series 2023 का आयोजन 25 नवंबर 2023 को अमेरिकी शहर शिकागो में स्थित ऑलस्टेट एरीना में होगा। वहां के समयानुसार इवेंट को 8 बजे से लाइव प्रसारित किया जाएगा।

भारत में इवेंट को कैसे देखें?

भारत में Survivor Series का मेन शो 26 नवंबर को सुबह 6:30 बजे से शुरू होगा। शो को टीवी पर देखने वाले फैंस Sony Sports Ten 1 और Sony Sports Ten 1 HD पर इसका लुत्फ उठा सकते हैं। WWE नेटवर्क को सबस्क्राइब करते हुए भी लाइव इवेंट का आनंद लिया जा सकता है। इसके अलावा मोबाइल और टैबलेट यूजर्स Sony Liv एप पर Survivor Series 2023 को लाइव देख सकते हैं।

अन्य देशों में Survivor Series 2023 को कब और कहां देखें?

संयुक्त राज्य अमेरिका

अगर आप संयुक्त राज्य या उससे सटे हुए क्षेत्र में रहते हैं तो ईस्टर्न समयानुसार इवेंट का मेन शो रात 8 बजे से शुरू होगा। वहीं पैसिफिक समय की बात करें तो Survivor Series शाम 5 बजे से शुरू होगा।

यूनाइटेड किंगडम

यूनाइटेड किंगडम में इवेंट का लाइव प्रसारण 26 नवंबर को रात 1 बजे से शुरू होगा।

कनाडा

अगर आप कनाडा में रह रहे हैं तो आप इवेंट को अमेरिकी समयानुसार लाइव देख सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया निवासी लोग 26 नवंबर को सुबह 11 बजे से Survivor Series 2023 का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement