Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

BLR vs UP Dream11 Prediction, कप्तान किसे चुनें, स्टार्टिंग 7, मैच 19, पीकेएल 10

Published at :December 11, 2023 at 8:00 AM
Modified at :December 14, 2023 at 12:40 PM
Post Featured Image

Vishal Chhikara


BLR vs UP के मैच में इन खिलाडियों को अपनी ड्रीम टीम में शामिल करके आप बन सकते हैं विजेता।

प्रो कबड्डी लीग 10 (PKL 10) का दूसरा लेग बेंगलुरु में चल रहा है, और बेंगलुरु बुल्स की टीम अपने होम ग्राउंड में तीसरा मुकाबला खेलने के लिए तैयारी में जुटी हुई है। स्टार वार्स के अंदर 11 दिसंबर को एक और मुकाबला प्रो कबड्डी लीग के सबसे सफल रेडर प्रदीप नरवाल और बेंगलुरु बुल्स के कप्तान भरत के बीच देखने को मिलेगा। सभी टीमें इस बार के खिताब को जीतने के लिए पूरा प्रयास कर रही है, रोमांचक मैचों के साथ सभी टीमों के बीच पीकेएल 10 की ट्रॉफी के लिए कड़ी टक्कर होने वाली है।

आइए जानते हैं, बेंगलुरु बुल्स और यूपी योद्धा के बीच होने वाले मैच के लिए किन खिलाड़ियों को चुनकर आप एक मजबूत ड्रीम 11 टीम बना सकते हैं और आज प्रो कबड्डी लीग 2023 के लिए 19वें मैच में संभावित प्लेइंग 7 क्या होगी।

BLR vs UP पीकेएल 10: फैंटसी टिप्स

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 का 19वां मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और यूपी योद्धा के बीच बेंगलुरु में मौजूद श्री कंटीरवा इंडोर स्टेडियम में 11 दिसंबर को रात 9 बजे खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में पहला मैच हारने के बाद यूपी योद्धाज की टीम ने टीम ने जबरदस्त वापसी की है। प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में यूपी योद्धाज ने अभी तक कुल 3 मुकाबले खेले हैं जिसमें से उनको 2 में जीत हासिल हुई है वहीं एक मैच में उनको हार का सामना करना पड़ा। तेलुगु टाइटंस के खिलाफ पिछले मुकाबले में यूपी योद्धाज की टीम को 48-33 से जीत हासिल हुई, यूपी योद्धाज की तरफ से सुरेंद्र गिल ने सर्वाधिक 14 रेड पॉइंट कमाने में कामयाब रहे, वहीं डिफेंस में नीतीश कुमार ने टैकल करते हुए 5 पॉइंट हासिल किए।

बेंगलुरु बुल्स का सफर इस बार काफी खराब रहा है बुल्स ने अभी तक प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में एक भी मैच नहीं जीत पाई है। बेंगलुरु बुल्स ने इस सीजन में अभी तक 4 मुकाबले खेलें हैं जिसमें से उनको एक मैच में भी जीत नही मिली है। हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स को 38-32 से हार झेलनी पड़ी। बेंगलुरु की तरफ से सिर्फ भरत ही रेडिंग के अंदर पॉइंट हासिल करने में कामयाब रहे, उनको अलावा होम ग्राउंड में अन्य कोई भी खिलाड़ी कुछ खास नही कर पाया।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

BLR:

सुरजीत सिंह, अमन-द्वितीय, विशाल, सौरभ नंदल (सी), नीरज नरवाल, भरत-द्वितीय, सुशील ओम

UP:

सुमित, नितेश कुमार, गुरदीप, नितिन पंवार-I, विजय मलिक, सुरेंदर गिल, प्रदीप नरवाल (सी)

मैच डिटेल्स

मैच – बेंगलुरु बुल्स vs यूपी योद्धा

तारीख – 11 Dec 2023, भारतीय समयानुसार, रात 9:00 बजे

स्थान – बेंगलुरु

BLR vs UP PKL 10: Dream11 टीम 1

BLR vs UP PKL 10: Dream11 टीम 1

खिलाड़ी- नीतीश, सुमित, अमन, नीरज, प्रदीप

कप्तान- सुरेंद्र गिल

उपकप्तान- भरत

BLR vs UP PKL 10: Dream11 टीम 2

BLR vs UP PKL 10: Dream11 टीम 2

खिलाड़ी- नीतीश, सुमित, नीरज, गुरदीप, भरत

कप्तान- प्रदीप नरवाल

उपकप्तान- सुरेंद्र गिल

PKL 10 फ्री में टीवी पर कहां देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर बिल्कुल फ्री में लाइव देखा जा सकता है।

PKL 10 की लाइव स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें?

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर की जाएगी, आप वहां फ्री में पीकेएल के सभी मुकाबलों का आनंद उठा सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement