Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10: आशु मलिक पूरी तरह फिट हैं, दबंग दिल्ली के कोच ने टीम के कप्तान को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Published at :February 3, 2024 at 4:10 PM
Modified at :February 3, 2024 at 4:10 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


होम लेग के पहले ही मुकाबले में दिल्ली को बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ करारी शिकस्त मिली।

2 फरवरी को हुए PKL 10 के 100वें मैच में दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स आमने-सामने आए। पहले हाफ में दिल्ली के पास काफी अच्छी बढ़त थी, लेकिन दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए वॉरियर्स ने 45-38 से मैच जीता है। इस मैच में डिफेंडर्स तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए, लेकिन आशु मलिक, नितिन कुमार और मनिंदर सिंह ने रेडिंग में सुपर-10 जरूर स्कोर किए हैं।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बंगाल वॉरियर्स के कोच भासकरन कसीनाथन ने बताया कि कैसे उन्होंने विपक्षी डिफेंडर्स की कमजोरी का फायदा उठाया। वहीं दबंग दिल्ली के कोच रामबीर सिंह खोखर ने डिफेंस की नाकामी को हार का जिम्मेदार ठहराया है।

उनका डिफेंस डगमगाने लगा था – भासकरन कसीनाथन

बंगाल वॉरियर्स के कोच भासकरन कसीनाथन ने कहा, “हमने दूसरे हाफ में अपनी रणनीति में बदलाव किया। उनका डिफेंस डगमगा रहा था क्योंकि उनका राइट कवर आउट हो गया था। वहीं जब दूसरा डिफेंडर आया तो मैंने उनकी कमजोरी के बारे में खिलाड़ियों को बताया। हमने राइट कॉर्नर और लेफ्ट कॉर्नन की कमजोरी का भी फायदा उठाया।”

हम डिफेंस पर नियंत्रण नहीं रख पाए – रामबीर सिंह खोखर

दबंग दिल्ली के कोच रामबीर सिंह खोखर, “हमारी शुरुआत शानदार रही थी और 6 पॉइंट्स की लीड हासिल कर ली थी। दो बार ऑल-आउट स्कोर करने का मतलब हम जीत की स्थिति में आ गए थे, लेकिन दूसरे हाफ में डिफेंडर्स खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाए। एक तरफ बोनस जाते रहे और टैकल भी सफल नहीं हो पाए। रेडिंग में हमने अच्छा किया, लेकिन डिफेंस में अधिक गलतियां हुई।”

पूरा वीडियो यहां देखें:

आशु मलिक पूरी तरह फिट हैं – रामबीर सिंह खोखर

रामबीर सिंह खोखर ने कहा, “आशु मलिक ने चोट लगने के बाद बहुत शानदार खेल दिखाया है। उन्होंने चोट के बावजूद दूसरे हाफ में बंगाल वॉरियर्स को ऑल-आउट करने में सफलता पाई। आशु बहुत बेहतरीन रेडर हैं, वो फिट हैं और अगला मैच खेलते हुए दिखाई देंगे।”

2 खिलाड़ियों का सेल्फ-आउट होना टर्निंग पॉइंट रहा – विशाल भारद्वाज

विशाल भारद्वाज ने कहा, “हमसे गलती यही हुई कि हम उन्हें ऑल-आउट नहीं कर पाए, जिससे दबाव बढ़ता चला गया। हमारे 2 खिलाड़ियों का सेल्फ-आउट होना भी मैच का टर्निंग पॉइंट रहा। अगले मैच में गलतियों से सबक सीखने की कोशिश करेंगे।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement