Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10: डिफेंस की गलतियां हमें काफी भारी पड़ीं, हरियाणा स्टीलर्स के कोच ने टाई मुकाबले पर जताई निराशा

Published at :January 11, 2024 at 4:18 PM
Modified at :January 11, 2024 at 4:18 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


टाई के चलते मुम्बा पाइंट्स टेबल में हरियाणा से आगे निकल गई है।

PKL 10 के 66वें मैच में यू मुम्बा और हरियाणा स्टीलर्स के बीच कांटेदार टक्कर देखने को मिली। मुकाबले में कभी हरियाणा तो कभी यू मुम्बा आगे चल रही थी और अंत में ये भिड़ंत 44-44 के साथ बराबरी पर समाप्त हुई। हरियाणा स्टीलर्स का डिफेंस एक बार फिर जबरदस्त लय में नजर आ रहा था, लेकिन अंतिम क्षणों में एडवांस टैकल के लिए जाना टीम को भारी पड़ा। वहीं यू मुम्बा हार की स्थिति के पहुंचने के बावजूद मैच को ड्रॉ पर खत्म करने में सफल रही।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुलामरेजा मजनदरानी ने बताया कि आखिरी रेड पर रिस्क लेना ठीक नहीं था। वहीं हरियाणा स्टीलर्स के कोच मनप्रीत सिंह ने डिफेंस में हुई गलतियों को ना जीत पाने का जिम्मेदार ठहराया है।

हम बेहतर कर सकते थे – मनप्रीत सिंह

हरियाणा स्टीलर्स के कोच मनप्रीत सिंह, “हमने अभी तक लगभग हर एक लेग में फैन फेवरेट टीम को हराया है। इस मुकाबले को भी हम जीतने ही वाले थे लेकिन अपनी गलतियों की वजह से ड्रॉ से संतोष करना पड़ा। रेडिंग में जल्दबाजी, बोनस रोकने के लिए बोला लेकिन उसमें टैकल के लिए ना जाना। मेरे अनुसार हमने ज्यादा गलतियां की हैं क्योंकि हम बेहतर कर सकते थे। टाइम-आउट हुआ तब पांच मिनट बाकी थे और प्लान था कि हमें डबल पॉइंट नहीं देना है, लेकिन पहली ही रेड में हमने डबल पॉइंट दे दिया। हमने अच्छा किया लेकिन सच यही है कि हम बेहतर कर सकते थे।”

वहां रिस्क लेना सही नहीं था – गुलामरेजा मजनदरानी

यू मुम्बा के कोच गुलामरेजा मजनदरानी ने आखिरी रेड को लेकर कहा, “आमिर मोहम्मद ज़फर दानेश की स्पीड काफी अच्छी है, लेकिन वो अभी युवा हैं। मुझे आखिरी क्षणों में लगा कि केवल स्पीड के आधार पर रिस्क लेना सही नहीं है। वहां सफलता के 50-50 चांस थे, लेकिन हमने टाई के लिए जाना ठीक समझा।”

पूरा इंटरव्यू यहां देखें:

हमारे पास उन्हें ऑल-आउट करने का अच्छा मौका था – गुलामरेजा मजनदरानी

गुलामरेजा मजनदरानी ने कहा, “दूसरे राउंड की शुरुआत में हमारे पास उन्हें ऑल-आउट करने का बहुत अच्छा मौका था और उस समय उनकी लीड भी कुछ खास नहीं थी। उसके बाद ज़फर, गुमान और अली ने भी रेडिंग में गलती की और लगा कि वो दिशा से भटक गए हैं। वो हमारी बड़ी गलती रही और डिफेंस भी ज्यादा अच्छा नहीं कर पाया।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement