Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10: मैं जीत के लिए यू मुम्बा का धन्यवाद करता हूं, गुजरात जायंट्स के कप्तान फजल अत्राचली ने कसा तंज

Published at :January 27, 2024 at 4:21 PM
Modified at :January 27, 2024 at 4:21 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


गुजरात को यू मुम्बा के खिलाफ एक बड़ी जीत मिली।

PKL 10 के 90वें मैच में यू मुम्बा और गुजरात जायंट्स की भिड़ंत हुई। दोनों टीम एक समय पर बराबरी पर चल रही थीं, लेकिन आखिरी 10 मिनट के खराब प्रदर्शन के कारण यू मुम्बा को 44-35 से बड़ी हार झेलनी पड़ी। इस मैच में गुमान सिंह और प्रतीक दहिया ने रेडिंग में सुपर-10 स्कोर किए। दूसरी ओर मुकिलन एस, फजल अत्राचली और दीपक सिंह ने भी कई शानदार टैकल किए।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में फजल अत्राचली ने यू मुम्बा पर तंज कसा। वहीं यू मुम्बा के कोच और कप्तान ने आक्रामक खेल को अपनी हार का जिम्मेदार ठहराया।

मैं यू मुम्बा का धन्यवाद करता हूं – फजल अत्राचली

फजल अत्राचली ने कहा, “मैं जब यू मुम्बा में था, उस समय के सब खिलाड़ी टीम छोड़ चुके हैं। केवल सुरिंदर सिंह अब भी टीम के साथ जुड़े हुए हैं। इस मैच में सुरिंदर कवर पर नहीं खेले, जिससे हमें फायदा हुआ। चूंकि सुरिंदर कवर पर नहीं खेल रहे थे इसलिए मैंने अपने रेडरों से केवल बोनस लाने के लिए कहा। अगर वो कवर पर खेल रहे होते तो हमारे रेडरों की मुश्किलें बढ़ सकती थीं। मैं सुरिंदर को कवर पर ना खिलाने के लिए लिए यू मुम्बा का धन्यवाद करता हूं।”

पूरा वीडियो यहां देखें:

हमारे खिलाड़ी बहुत ज्यादा आक्रामक थे – गुलामरेज़ा मजनदरानी

यू मुम्बा के कोच गुलामरेज़ा मजनदरानी ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे खिलाड़ी बहुत ज्यादा आक्रामक होकर खेल रहे थे, जिसके कारण कई गलतियां होती चली गईं। उनके डिफेंडर्स काफी अनुभवी थे, इसलिए उन्होंने हमारे रेडरों के आक्रामक गेम का फायदा उठाया। मुझे लगता है कि दूसरे हाफ की शुरुआत में हमें स्लो खेलना चाहिए था और उसके बाद आक्रामक रुख अपनाना चाहिए था।”

दूसरे हाफ में हमने गलतियां की – सुरिंदर सिंह

यू मुम्बा के कप्तान सुरिंदर सिंह ने कहा, “हाफ टाइम तक मैच अच्छा चल रहा था, लेकिन दूसरे हाफ में हमारे डिफेंडर और रेडरों ने भी काफी गलतियां की। हम दोनों क्षेत्रों पर नियंत्रण नहीं रख पाए। ऐसा कई बार हुआ जब वो Do-or-Die रेड पर पॉइंट लेकर गए लेकिन हमारे रेडर Do-or-Die रेड पर टैकल हो गए। ऐसा कई बार होना ही मैच का टर्निंग पॉइंट रहा।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement