Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10: मुझे पहले ही उनके चाल के बारे में पता था, पुनेरी पलटन के कप्तान ने मैच की आखिरी रेड को लेकर दिया बड़ा बयान

Published at :January 28, 2024 at 4:52 PM
Modified at :January 28, 2024 at 4:52 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


पुनेरी और पटना के बीच सीजन का एक और टाई मुकाबला देखने को मिला।

27 जनवरी को हुए PKL 10 के 91वें मैच में पटना पाइरेट्स और पुनेरी पलटन की भिड़ंत हुई, जिसमें शुरू से लेकर अंत तक एक-एक पॉइंट के लिए जद्दोजहद देखने को मिली और अंत में मुकाबला 32-32 के साथ ड्रॉ पर खत्म हुआ। इस मैच में असलम इनामदार अकेले रेडर रहे जिन्होंने सुपर-10 स्कोर किया। पटना के युवा डिफेंडर मयूर कदम ने हाई-5 स्कोर करते हुए एक बार फिर फैंस का दिल जीता है। उनके अलावा गौरव खत्री और मोहम्मदरेजा शादलू ने भी कई शानदार टैकल किए।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पटना पाइरेट्स के कोच नरेंदर रेडू ने बताया कि कई सारे बोनस देने के कारण वो जीत नहीं पाए। वहीं पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार ने आखिरी रेड को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बोनस देना हमें भारी पड़ा – नरेंदर रेडू

पटना पाइरेट्स के कोच नरेंदर रेडू ने कहा, “पुनेरी पलटन काफी अच्छी टीम है, लेकिन हमने बोनस काफी संख्या में छोड़ दिए थे। सचिन की 5 पॉइंट्स की रेड ने हमें मैच में वापस ला दिया था, जिसके बाद हम Do-or-Die रेड पर खेलना चाहते थे। अगर शादलू पॉइंट ना लेकर जाते तो हमारी जीत होने वाली थी। वहीं अंत में मंजीत को बोनस या टच पॉइंट मिल जाता तो हम जीतने वाले थे, लेकिन कभी-कभी गलतियां हो जाती हैं। कुल मिलाकर बोनस देना हमें भारी पड़ा।”

पूरा वीडियो यहां देखें:

डिफेंडर्स नियंत्रण नहीं रख पा रहे – असलम इनामदार

पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार ने कहा, “हम रेडिंग में अच्छा कर रहे थे, लेकिन डिफेंस अच्छा नियंत्रण नहीं रख पाया। मुझे नहीं लगता कि पटना के रेडर टच पॉइंट लेकर गए बल्कि हमने उन्हें तोहफे में पॉइंट दिए थे। हम डिफेंस में कंट्रोल कर रहे हैं, लेकिन आखिरी 10 सेकेंड में आकर कोई ना कोई डिफेंडर गलती कर बैठता है। अगले मैच हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और गलतियों में सुधार करना चाहेंगे।”

मैं पहले से जानता था कि मंजीत बोनस के लिए जाएंगे – असलम इनामदार

असलम इनामदार ने कहा, “मैंने जब अपनी आखिरी रेड की तभी मुझे पता चल गया था कि मंजीत अपनी Do-or-Die रेड पर बोनस की कोशिश करेंगे। मुझे पता था कि वो थोड़ा समय गंवाने के बाद एकदम बोनस के लिए आगे आएंगे, इसलिए मैंने अभी खिलाड़ियों से कह दिया था कि किसी हालत में बोनस नहीं जाना चाहिए।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement