Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10: हम एकजुट होकर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, यूपी योद्धा के कोच ने लगातार मिल रही हार के बाद दिया बड़ा बयान

Published at :January 28, 2024 at 5:09 PM
Modified at :January 28, 2024 at 5:09 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


यूपी को इस सीजन एक के बाद एक करारी हार का सामना करना पड़ रहा है।

27 जनवरी को हुए PKL 10 के 92वें मैच में दबंग दिल्ली और यूपी योद्धा का आमना-सामना हुआ, जिसमें शुरू से लेकर अंत तक दिल्ली के खिलाड़ियों ने दबदबा बनाए रखा और अंत में 36-27 से मैच जीता। इस मैच में आशु मलिक और गगन गौडा ने रेडिंग में सुपर-10 स्कोर किया। वहीं डिफेंस में योगेश, विशाल भारद्वाज और सुमित ने बहुत शानदार प्रदर्शन करके दिखाया।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में यूपी योद्धा के कोच ने बताया कि एकजुट होकर ना खेलना टीम की हार का कारण बन रहा है। दूसरी ओर दबंग दिल्ली के कोच रामबीर सिंह खोखर ने आशु मलिक की कप्तानी की जमकर तारीफ की है।

हम एकजुट होकर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे – जसवीर सिंह

यूपी योद्धा के कोच जसवीर सिंह ने कहा, “हमारी टीम के साथ दिक्कत ये है कि डिफेंडर्स और रेडर एकसाथ अच्छा नहीं कर पा रहे हैं। अब जैसे गगन गौडा ने अच्छा करके दिखाया तो उन्हें रेडिंग में सपोर्ट नहीं मिल पाया। कुछ सीनियर खिलाड़ियों के बाहर होने से टीम का कॉम्बिनेशन नहीं बन पा रहा है और नए खिलाड़ी लय प्राप्त नहीं कर पा रहे हैं। एकजुट होकर प्रदर्शन ना कर पाना ही हमारी हार का कारण बन रहा है।”

पूरा वीडियो यहां देखें:

पॉइंट्स टेबल को लेकर यूपी योद्धा के कोच का बयान

जसवीर सिंह ने कहा, “हर एक मैच नई चुनौती लेकर आता है। अभी 6 मैच बचे हैं और हम अभी पॉइंट्स टेबल में 11वें नंबर पर हैं और अगले सीजन को अभी से ध्यान में रखकर हम अलग-अलग खिलाड़ियों पर दांव खेल सकते हैं। हम हर मैच में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को परखने की कोशिश कर रहे हैं।”

हमारे युवा खिलाड़ियों कि जुगलबंदी बेहतरीन है – रामबीर सिंह खोखर

दबंग दिल्ली के कोच रामबीर सिंह खोखर ने कहा, “नवीन बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और आशु ने उनकी भरपाई अच्छे से की है। चोट लगना खेल का हिस्सा है और आशु की किस्मत में नवीन की जगह लेना था। मैं मानता हूं कि आशु इस लीग के सबसे बढ़िया कप्तानों में से एक हैं। खासतौर पर हमारे युवा खिलाड़ियों की जुगलबंदी बेहतरीन रही है।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement