Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10: खराब कॉम्बिनेशन हमारी हार का कारण है, तेलुगु टाइटंस के कप्तान पवन सहरावत ने टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

Published at :February 1, 2024 at 5:12 PM
Modified at :February 1, 2024 at 5:25 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


तेलुगु को पुनेरी पलटन के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

30 जनवरी को हुए PKL 10 के 97वें मैच में पुनेरी पलटन और तेलुगु टाइटंस आमने-सामने आए, जिसमें शुरू से लेकर अंत तक पुणे ने दबदबा बनाकर रखा और 60-29 के अंदर से जीत दर्ज की है। मैच में पुनेरी पलटन के अधिकांश खिलाड़ियों ने बहुत बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया, लेकिन पवन सहरावत समेत तेलुगु टाइटंस के सभी प्लेयर्स फिसड्डी साबित हुए।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार ने अच्छे कॉम्बिनेशन को टीम की शानदार लय का राज बताया। वहीं तेलुगु टाइटंस के कप्तान पवन सहरावत ने खराब कॉम्बिनेशन को लेकर निराशा जताई है।

हमारी टीम अच्छे कॉम्बिनेशन के साथ खेलती है – असलम इनामदार

पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार ने कहा, “हमारी टीम सुपर-10, हाई-5 जैसी चीजों पर ध्यान ना देकर अच्छा कॉम्बिनेशन बनाकर खेलती है। जो टैकल करता है, उसे अन्य 6 खिलाड़ियों का सपोर्ट मिलता है वहीं रेडरों पर भी हम पूरा भरोसा जताते हैं। हमने पिछले 2-3 मैचों में हुई गलतियों में सुधार किया है और टीम अच्छी लय में खेली है। हम किसी व्यक्तिगत उपलब्धि पर ध्यान ना देकर आगे भी एकजुट होकर खेलते रहेंगे।”

पूरा वीडियो यहां देखें:

पुनेरी पलटन वाकई में सबसे मजबूत टीमों में से एक है – श्रीनिवास रेड्डी

तेलुगु टाइटंस के कोच श्रीनिवास रेड्डी ने कहा, “पुनेरी पलटन वाकई में लीग की सबसे मजबूत टीमों में से एक है और उन्हें हराना काफी मुश्किल था। हमने दूसरे राउंड में आक्रामक खेल दिखाया, लेकिन शुरुआत में हमारे रेडर कुछ पॉइंट ला पाते तो इतनी बड़ी हार ना होती। वो शुरुआत से ही पॉइंट्स टेबल में पहले या दूसरे नंबर पर बने हुए हैं, इसलिए उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है, लेकिन हम पहले ही एलिमिनेट हो चुके हैं और टीम का मनोबल भी गिर चुका है।”

खराब कॉम्बिनेशन टीम की हार का कारण है – पवन सहरावत

तेलुगु टाइटंस के कप्तान पवन सहरावत ने कहा, “हमारे ऊपर दबाव जैसी कोई चीज़ नहीं है, लेकिन इतना जरूर है कि रेडर और डिफेंडर्स का अच्छा कॉम्बिनेशन नहीं बन पा रहे। जब रेडर चलते हैं तो डिफेंस पॉइंट देता रहता है, वहीं जब डिफेंस अच्छा करता है तो रेडिंग में पॉइंट नहीं आते।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement