Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10: हमारी टीम सीधा सेमीफाइनल खेलने की कोशिश करेगी, जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान ने दिया बड़ा बयान

Published at :February 1, 2024 at 5:43 PM
Modified at :February 1, 2024 at 5:43 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


जयपुर के हाथों तमिल थलाइवाज को बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

31 जनवरी को हुए PKL 10 के 99वें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज का मैच हुआ। पहले हाफ में उनके बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली, लेकिन दूसरे हाफ में थलाइवाज लय खोने के कारण 42-27 से मैच हार बैठे। इस मैच में नरेंदर कंडोला और अर्जुन देशवाल ने रेडिंग में सुपर-10 स्कोर किए। वहीं खासतौर पर जयपुर के डिफेंडर्स ने लगातार अच्छा करते हुए थलाइवाज के रेडरों की मुश्किलें बढ़ाईं।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में तमिल थलाइवाज के कोच अशन कुमार ने कहा कि एक ही गलती उनकी टीम पर भारी पड़ गई। वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान सुनील कुमार ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने पर खुशी जताई है।

एक गलती ने मैच का रुख बदल दिया – अशन कुमार

तमिल थलाइवाज के कोच अशन कुमार ने कहा, “जब हमारे डिफेंस से 3 पॉइंट्स गए तब टीम लय से भटक गई थी। वो हमारे लिए मैच का टर्निंग पॉइंट रहा। जब टीम बराबरी पर चल रही हों और अचानक एकसाथ तीन या चार पॉइंट्स चले जाएं तो लय को बरकरार रख पाना मुश्किल हो जाता है। केवल एक गलती ने मैच का रुख पलट कर रख दिया था।”

पूरा वीडियो यहां देखें:

सीधे सेमीफाइनल खेलने की कोशिश करेंगे – सुनील कुमार

जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान सुनील कुमार ने कहा, “हां, हम प्लेऑफ में पहुंच गए हैं। टीम अच्छा खेली है, लेकिन पहले हाफ में कई गलतियां भी हुई। अर्जुन देशवाल और भवानी राजपूत का सुपर टैकल होना और नरेंदर कंडोला की सुपर रेड होना। पॉइंट्स टेबल में अब भी पहले और दूसरे स्थान की लड़ाई जारी है और उम्मीद कर रहे हैं कि सीधा सेमीफाइनल खेलें।”

सुनील कुमार टीम का अहम हिस्सा – अरुण कुमार

जयपुर पिंक पैंथर्स के सहायक कोच अरुण कुमार ने कहा, “हम अगले मैचों में अपनी शानदार लय को कायम रखने की कोशिश करेंगे। सुनील का मैट पर रहना हमारी टीम के लिए महत्वपूर्ण विषय होता है क्योंकि वो पूरी टीम को एकसाथ लेकर चलते हैं। हमारे डिफेंडर आशीष के सुपर टैकल के पीछे भी सुनील की ही रणनीति थी, जो सफल रही।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement