Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10 से बाहर हुई पवन सेहरावत की तेलुगु टाइटंस, फिर टूटा प्लेऑफ में जाने का सपना

Published at :January 27, 2024 at 10:40 PM
Modified at :January 27, 2024 at 10:40 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


टीम अब बचे हुए मैच जीतकर भी प्लेऑफ में नहीं जा पाएगी।

पवन सेहरावत की अगुवाई वाली तेलुगु टाइटंस को पीकेएल सीजन 10 (PKL 10) में बड़ा झटका लगा है। टीम अब प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। शनिवार को पटना पाइरेट्स के पुनेरी पलटन के खिलाफ टाई मैच के साथ ही तेलुगु टाइटंस का प्लेऑफ में जाने का सपना टूट गया। तेलुगु टाइटंस की उम्मीद पूरी तरह से पुनेरी पलटन के ऊपर ही टिकी हुई थी। अगर पुनेरी पलटन की टीम पटना पाइरेट्स को हरा देती तो फिर टाइटंस की टीम प्लेऑफ की दौड़ में बनी रहती। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और पुनेरी पलटन और पटना पाइरेट्स के बीच मुकाबला टाई रहा। इसी वजह से टाइटंस की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

PKL 10 में तेलुगु टाइटंस को अभी तक सिर्फ दो मैचों में मिली है जीत

पिछले दो सीजन की तरह इस बार भी तेलुगु टाइटंस का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। टाइटंस ने अभी तक 16 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ दो ही मैचों में उन्हें जीत मिली है और 14 मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। टाइटंस ने केवल हरियाणा स्टीलर्स और यूपी योद्धा के खिलाफ जीत हासिल की थी लेकिन बाकी टीमों से उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी है। टाइटंस के अभी सिर्फ 16 ही प्वॉइंट हैं और अगर वो अपने बचे हुए सारे मैच जीत भी लें तब भी 50 प्वॉइंट के करीब तक ही पहुंच पाएंगे और ऐसे में उनका प्लेऑफ में जाना अंसभव हो गया है।

पिछले दो सीजन भी तेलुगु टाइटंस ने किया था निराश

आपको बता दें कि तेलुगु टाइटंस पिछले दो सीजन भी निचले पायदान पर रही थी और प्लेऑफ में नहीं जा पाए थे। पिछले दो सीजन को मिलाकर टीम ने सिर्फ तीन ही मुकाबले जीते थे। इस सीजन उन्होंने पवन सेहरावत के लिए सबसे महंगी बोली लगाकर उन्हें खरीदा था और इस उम्मीद में थे कि वो टीम की किस्मत बदल देंगे। हालांकि पवन सेहरावत को बाकी प्लेयर्स का साथ नहीं मिला और इसी वजह से टीम का सपना एक और सीजन टूट गया है।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement