Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

The Rock 21 साल बाद खतरनाक किरदार में आएंगे वापस! रिपोर्ट में दिग्गज के WWE प्लान का हुआ खुलासा

Published at :February 13, 2024 at 8:42 PM
Modified at :February 13, 2024 at 8:42 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


द रॉक का यूं अचानक हील टर्न लेना उनके 21 साल पुराने किरदार की याद दिला रहा है।

द रॉक (The Rock) ने हाल ही में हुए WrestleMania 40 प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में रोमन रेंस के साथ आकर हील टर्न लिया है। ये 2003 के बाद पहला मौका है जब द पीपल्स चैंपियन हील किरदार में नजर आ रहे हैं।

द रॉक ने 1999 में बेबीफेस टर्न लिया था और आगे चलकर वो इतिहास के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे। आपको याद दिला दें कि द रॉक ने साल 2003 की शुरुआत में एक बार फिर हील टर्न लिया था और उस समय उनके नए किरदार को ‘Hollywood Rock‘ नाम दिया गया। अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें रॉक के फ्यूचर WWE प्लान को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है।

WWE दिग्गज The Rock का फ्यूचर प्लान हुआ लीक?

WrestleVotes ने हाल ही में रिपोर्ट करते हुए खुलासा किया है कि द रॉक का मौजूदा हील किरदार उनके 2003 में चले ‘Hollywood Rock’ किरदार पर आधारित रहने वाला है। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि द रॉक की एक नई मर्चेंडाइज भी जारी की जाएगी, जिस पर ‘Cody Crybabies’ लिखा होगा।

द रॉक ने एक हालिया इंटरव्यू में कोडी रोड्स के फैंस को ‘Cody Crybabies’ की संज्ञा दी थी। वहीं कोडी रोड्स ने Raw के हालिया इवेंट में इसी शब्द का इस्तेमाल कर द रॉक पर तंज भी कसा था। खैर ये रिपोर्ट दर्शा रही है कि द पीपल्स चैंपियन WrestleMania 40 से पूर्व अपने हील किरदार को एक अलग लेवल पर ले जाने वाले हैं।

कैसा था द रॉक का ‘Hollywood Rock’ किरदार?

द रॉक ने 30 जनवरी 2003 को हील टर्न लिया था। उनका थीम सॉन्ग और लुक्स उनके किरदार से बखूबी मेल खा रहे होते थे। ‘Hollywood Rock’ किरदार में उन्हें किसी फिल्मी सितारे के रूप में दिखाया जाता था और वो अक्सर अन्य रेसलर्स और यहां तक कि क्राउड का भी मजाक बनाते हुए नजर आते थे।

उनके रॉक कॉन्सर्ट् सैगमेंट्स ने भी इस किरदार को सफल बनाने में अहम योगदान दिया था। इन सैगमेंट्स में वो उस शहर के लोगों को अपना निशाना बना रहे होते थे, जहां पर WWE के इवेंट का आयोजन हो रहा होता था। रॉक चाहे उस समय हील किरदार निभा रहे थे, लेकिन उनका हील किरदार लोगों को बहुत पसंद आ रहा था। खैर देखना दिलचस्प होगा कि 2024 में उनका विलेन कैरेक्टर लोगों पर कितना रंग चढ़ा पाता है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement