Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Cody Rhodes के लिए WWE ने बनाई खास योजना, रिपोर्ट में SummerSlam 2024 के बड़े प्लान का हुआ खुलासा

Published at :February 4, 2024 at 9:54 PM
Modified at :February 4, 2024 at 9:54 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


Cody Rhodes लगातार दो बार रॉयल रंबल के विजेता बने हैं।

WWE में इन दिनों WrestleMania 40 के प्लान को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। इन दिनों रोमन रेंस vs द रॉक संभावित मैच भी बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। द रॉक ने SmackDown के हालिया इवेंट में ट्राइबल चीफ को कन्फ्रंट करते हुए संकेत दिए थे कि वो WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं।

चूंकि काफी फैंस कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का रोमन रेंस के साथ रीमैच देखना चाहते थे, इसलिए द रॉक की इस स्टोरीलाइन में एंट्री से अधिकांश लोग खुश नहीं हैं। अब एक बहुत बड़ी रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कोडी रोड्स vs रोमन रेंस मैच की संभावनाओं के बारे में बताया गया है।

WWE SummerSlam 2024 में हो सकता है यादगार टाइटल यूनिफिकेशन मैच

PWinsider ने हाल ही में रिपोर्ट करते हुए बताया है कि कोडी रोड्स को WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच देने का फैसला अचानक नहीं लिया गया है।

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि WrestleMania 40 में अगर द अमेरिकन नाईटमेयर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनते हैं तो उनका SummerSlam 2024 में उस समय के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के साथ टाइटल यूनिफिकेशन मैच हो सकता है। टाइटल्स को एकसाथ लाने के प्लान पर काफी समय से विचार किया जा रहा है।

रोमन रेंस और द रॉक के सेगमेंट को खूब नापसंद कर रहे हैं लोग

2024 मेंस Royal Rumble मैच में कोडी रोड्स ने जीतकर बहुत अच्छी लय प्राप्त कर ली थी। जैसा कि हमने आपको बताया कि SmackDown के हालिया इवेंट में द रॉक ने रोमन रेंस को कन्फ्रंट कर उनके साथ मैच के पुख्ता संकेत दिए हैं।। मगर काफी लोगों का मानना है कि द रॉक और रोमन रेंस के मैच को बुक करने के चक्कर में WWE ने कोडी रोड्स से इतिहास रचने का मौका छीन लिया है।

यूट्यूब पर रोमन रेंस और द रॉक के कन्फ्रंटेशन की वीडियो शेयर की गई थी, जिसे कुछ ही घंटों में चार लाख से भी ज्यादा बार डिसलाइक किया जा चुका है। वहीं सोशल मीडिया पर कोडी रोड्स को WrestleMania में मैच देने की मांग तेज होती जा रही है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement