Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10: राहुल चौधरी खेलेंगे या नहीं इसका फैसला कोच करेंगे, जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान सुनील कुमार ने दिया बड़ा बयान

Published at :February 6, 2024 at 3:57 PM
Modified at :February 6, 2024 at 3:57 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


13 मैचों के बाद जयपुर को पटना पाइरेट्स के खिलाफ हार मिली।

5 फरवरी को हुए PKL 10 के 106वें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स और पटना पाइरेट्स का आमना-सामना हुआ। जयपुर के पास पहले हाफ में चार अंकों की बढ़त थी, लेकिन पटना ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए 36-33 से इस मैच को जीता है। इस मैच में अर्जुन देशवाल और सचिन तंवर ने रेडिंग में सुपर-10 स्कोर किए। वहीं डिफेंस में साहुल कुमार, कृष्णा ढुल और मयूर कदम ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पटना पाइरेट्स के कोच नरेंदर रेडू ने बताया कि टीम एकजुट होकर खेलने के कारण जीत पाई। वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान सुनील कुमार ने बताया कि पटना की जीत में सुधाकर एम का बहुत बड़ा योगदान रहा।

अर्जुन को रोकने में सफल रहे – नरेंदर रेडू

पटना पाइरेट्स के कोच नरेंदर रेडू ने कहा, “हम जानते हैं कि जयपुर अच्छी टीम है। हमारा प्लान यही था कि अर्जुन देशवाल को रोकने में सफल रहे तो निश्चित ही हमारी जीत होगी। हमारा डिफेंस अर्जुन को रोकने में सफल भी रहा। जयपुर के खिलाफ पिछले मैच में अजीत काफी पॉइंट्स लेकर गए थे, इसलिए हमने उन्हें रोकने के लिए भी रणनीति बनाई थी। हमारा डिफेंस सब्र से काम ले रहा था और जब डिफेंस से गलतियां हुई तब भी रेडरों ने हमें मैच में बनाए रखा।”

पूरा वीडियो यहां देखें:

सुधाकर एम के कारण पटना पाइरेट्स की जीत हुई – सुनील कुमार

जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान सुनील कुमार ने कहा, “अभ्यास के दौरान कोच ने बताया था कि शायद पटना तीन राइट रेडरों के साथ उतरे और कोच की बात सच भी साबित हुई। अभिषेक बहुत अच्छा सपोर्ट करते आए हैं, लेकिन उन्होंने सुधाकर एम को सब्स्टिट्यूट किया और जब अभिषेक टैकल नहीं कर पाए तब कोच ने रेज़ा मीरबघेरी को दोबारा मैट पर उतारा। मैं मानता हूं कि पटना की जीत में सुधाकर का बहुत बड़ा योगदान रहा।”

राहुल चौधरी के खेलने पर कप्तान का बड़ा बयान

सुनील कुमार ने कहा, “राहुल चौधरी खेलेंगे या नहीं, ये कोच तय करेंगे। फिलहाल हमारे सामने सबसे बड़ा लक्ष्य टॉप-2 में बने रहने का है जिससे हम सीधे सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएं। विपक्षी टीम के हिसाब से कोच को ठीक लगेगा कि राहुल को खिलाना चाहिए तो जरूर फैंस उन्हें मैट पर देख पाएंगे।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement