Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10: हमारी नजरें सीधे सेमीफाइनल खेलने पर है, पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार ने कही बड़ी बात

Published at :February 8, 2024 at 3:34 PM
Modified at :February 8, 2024 at 3:34 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


बेंगलुरु बुल्स को हराकर पुनेरी पलटन ने सेमीफाइनल के लिए अपना टिकट लगभग पक्का कर लिया है।

7 फरवरी को हुए पीकेएल (PKL 10) के 109वें मैच में बेंगलुरु बुल्स और पुनेरी पलटन आमने-सामने आए। एक मौके पर बुल्स अपनी विपक्षी टीम को ऑल-आउट करने के करीब आ गए थे, लेकिन सफलता ना मिलने के कारण बेंगलुरु बुल्स को 40-31 से हार झेलनी पड़ी। इस मैच में विशेष रूप से डिफेंडर्स ने कहर ढाया। एक तरफ रण सिंह और प्रतीक बहुत जबरदस्त लय में होते हुए भी बुल्स को जीत नहीं दिला पाए। वहीं मोहम्मदरेजा शादलू और गौरव खत्री ने अपनी शानदार लय को बरकरार रखा है।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार ने सीधे सेमीफाइनल खेलने का इरादा जताया है। दूसरी ओर सुरजीत सिंह ने रेडर्स का बार-बार सुपर-टैकल का शिकार बनने को हार का जिम्मेदार ठहराया है।

हमारा इरादा सीधे सेमीफाइनल खेलने का है – असलम इनामदार

पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार ने कहा, “हमने खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दिया था कि पिछले मैचों में हुई गलतियों को भुला कर खुल कर खेलें। टीम पहले ही क्वालिफाई कर चुकी है, लेकिन हमारा इरादा सीधे सेमीफाइनल खेलने का है। हमने जो पहले करीब 12-13 मैचों में प्रदर्शन करके दिखाया था, आज भी उसी लय में नजर आए।”

पूरा वीडियो यहां देखें:

हमें नए खिलाड़ियों को तैयार करना है – असलम इनामदार

असलम इनामदार ने कहा, “मैंने मोहित गोयत और आकाश शिंदे को ज्यादा रेड करने के लिए बोला था। हमें उन्हें अगले मैचों के लिए तैयार करना है, लेकिन मुझे अपनी जिम्मेदारी निभाना भी महत्वपूर्ण है। हमें उनका आत्मविश्वास बढ़ाने की जरूरत है और हम जरूर नए खिलाड़ियों को मौका देंगे।”

हमारे रेडर कई अहम मौकों पर टैकल हुए – सुरजीत सिंह

सुरजीत सिंह ने कहा, “दूसरे हाफ की बात करूं तो हमारे कई सुपर-टैकल हुए और रेडर ज्यादा स्कोर नहीं कर पाए। सुशील और अक्षित कई अहम मौकों पर टैकल हुए और हाफ टाइम के बाद जहां उन्हें ऑल-आउट होना था, वहां उल्टा हमारी टीम ही ऑल-आउट हो गई।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement