Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10: जयपुर के Do-or-Die रेड के बाद मैच पलट गया, दबंग दिल्ली के कप्तान आशु मलिक ने दिया बड़ा बयान

Published at :February 8, 2024 at 3:47 PM
Modified at :February 8, 2024 at 3:47 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


होम लेग के अपने आखिरी मुकाबले में दिल्ली को जयपुर पिंक पैंथर्स के हाथों करारी शिकस्त मिली।

7 फरवरी को हुए PKL 10 के 110वें मैच में दबंग दिल्ली और जयपुर पिंक पैंथर्स आमने-सामने आए और टॉप-3 में शामिल दोनों टीमों के बीच काफी कड़ा मुकाबला देखने को मिला। वहीं अंत में 27-22 से जयपुर ने इस मैच को जीतने में सफलता पाई। आशु मलिक का औसत प्रदर्शन और अर्जुन देशवाल को ना रोक पाना भी कहीं ना कहीं दबंग दिल्ली की हार का कारण बना। जयपुर के कप्तान सुनील कुमार भी बहुत शानदार लय में नजर आए और अहम मौकों पर जबरदस्त तरीके से टैकल किए।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच के दो टर्निंग पॉइंट बताए। वहीं दबंग दिल्ली के कोच रामबीर सिंह खोखर ने बताया कि उनकी टीम ने अच्छा कमबैक किया और एक समय पर जीत की स्थिति में भी आ गए थे।

मैच में दो टर्निंग पॉइंट रहे – सुनील कुमार

जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान सुनील कुमार ने कहा, “रेज़ा मीरबघेरी ने आखिरी मिनटों में बहुत अच्छी टाइमिंग के साथ सुपर-टैकल किया था। वहीं अजीत जम्प करते हुए पॉइंट लेकर आए। ये दोनों हमारे लिए मैच के टर्निंग पॉइंट साबित हुए। हमारे तीन खिलाड़ी बचे थे और अजीत टैकल हो जाते तो हमारे ऊपर ऑल-आउट होने का खतरा बढ़ जाता।”

पूरा वीडियो यहां देखें:

उनकी Do-or-Die रेड ने मैच पलट दिया – आशु मलिक

दबंग दिल्ली के कप्तान आशु मलिक ने कहा, “मेरे सुपर-टैकल को भी मैच का टर्निंग पॉइंट कहा जा सकता है, लेकिन उससे पहले उनकी Do-or-Die रेड आई थी, जिस पर हमने उनके रेडर को टैकल करने की रणनीति बनाई थी लेकिन हम सफल नहीं हुए। उसके बाद हमें भी 3 के डिफेंस में ज्यादा कोशिश करनी पड़ी, लेकिन दबाव के कारण टैकल हो गए।”

एक और पॉइंट आते ही हम जीतने वाले थे – रामबीर सिंह खोखर

दबंग दिल्ली के कोच रामबीर सिंह खोखर ने कहा, “उनके पास आठ पॉइंट्स की बढ़त थी, जिसे हमने काफी हद तक कवर कर लिया था। वापसी के लिए हमारे डिफेंस को हर हालत में अटैक करना था, लेकिन सफल नहीं हो पाए। एक मौके पर 22-24 का स्कोर हो गया था और उसके बाद एक और पॉइंट आते ही हम जीतने की स्थिति में आने वाले थे क्योंकि उसके बाद उनके ऑल-आउट होते ही हम 2 अंकों की बढ़त बना लेते।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement