Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10: बेंगलुरु बुल्स के खेमे में छाई मायूसी, कप्तान सौरभ नंदल ने खुद को ठहराया खराब प्रदर्शन का दोषी

Published at :February 12, 2024 at 5:57 PM
Modified at :February 12, 2024 at 5:57 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


बेंगलुरु को हराकर गुजरात जायंट्स ने भी प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है।

11 फरवरी को हुए पीकेएल (PKL 10) के 116वें मैच में गुजरात जायंट्स ने बेंगलुरु बुल्स को 50-28 के स्कोर से धराशाई किया है। इस मैच में हार के साथ ही बेंगलुरु बुल्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। बुल्स की ओर से रक्षित के रूप में एक उभरता हुआ डिफेंडर सामने आया, वहीं गुजरात के लगभग सभी खिलाड़ियों ने लाजवाब प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुजरात जायंट्स के कोच राममेहर सिंह ने प्लेऑफ में पहुंचने पर खुशी जताई है। वहीं बेंगलुरु बुल्स के लचर प्रदर्शन की जिम्मेदारी खुद कप्तान सौरभ नंदल ने ली है।

प्लेऑफ में पहुंचने से खुश कोच राम मेहर सिंह

गुजरात जायंट्स के कोच राम मेहर सिंह ने कहा, “पिछले सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रहने के बाद हमने नए खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा, जिन्होंने काफी अच्छा करके दिखाया है। पिछले सीजन हमारे कई खिलाड़ी चोटिल हो गए थे, इसलिए क्वालिफाई नहीं कर पाए थे। इस बार क्वालिफाई करने के लिए मैं कप्तान, खिलाड़ी, मैनेजमेंट और फैंस का भी आभार व्यक्त करता हूं। मैं साथ ही फजल अत्राचली की कप्तानी का भी आभार जताता हूं।”

पूरा वीडियो यहां देखें:

मैं कप्तान होकर भी अच्छा नहीं कर पाया – सौरभ नंदल

बेंगलुरु बुल्स के कप्तान सौरभ नंदल ने कहा, “मैच की शुरुआत अच्छी रही थी और एक समय पर दोनों टीम बराबरी पर थीं, लेकिन हमारे रेडर लगातार टैकल होते रहे जिससे हम ऑल-आउट हुए। पहले हाफ में दो बार ऑल-आउट होना भी हमारी हार का कारण बना। डिफेंस ने भी कुछ अच्छा नहीं किया और इस पूरे सीजन में मैं कप्तान होते हुए भी कुछ खास अच्छा नहीं कर पाया। मैं टीम के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी अपने ऊपर लेता हूं।”

बेंगलुरु बुल्स की खराब रेडिंग के पीछे क्या है कारण

सौरभ नंदल ने कहा, “भरत हूडा को सीजन शुरू होने से पहले ही चोट लगी हुई थी और ट्रेनिंग कैम्प में भी हम एकसाथ ट्रेनिंग नहीं कर पाए थे। हम साथ में ज्यादा समय नहीं बिता पाए, लेकिन मेरी तरह भरत के लिए भी ये साल उतार-चढ़ाव भरा रहा। रेडिंग में नीरज नरवाल भी चोटिल हो गए थे और सचिन भी चोट लगने से पहले अच्छा कर रहे थे।”

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement