Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

The Rock को WWE दिग्गज Triple H ने दी धमकी, WrestleMania 40 से पहले शुरू होंगी ये धमाकेदार स्टोरीलाइंस?

Published at :February 10, 2024 at 6:47 PM
Modified at :February 10, 2024 at 6:47 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


द रॉक अब रेसलमेनिया में अपने भाई रोमन रेंस का साथ दे सकते हैं।

WWE में इन दिनों WrestleMania 40 को एक बहुत खास इवेंट बनाने की कोशिश की जा रही है। उसी संबंध में हाल ही में WrestleMania 40 Kick Off प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट करवाया गया, जिसमें साफ देखा गया कि कोडी रोड्स द्वारा कही गई बातों से द रॉक (The Rock) खुश नहीं थे। इसी कारण उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में ट्रिपल एच को धमकी देते हुए कहा था कि वो चीज़ों को फिक्स करें।

वहीं SmackDown के हालिया इवेंट में ट्रिपल एच ने कहा कि उन्हें किसी के आदेशों से कोई फर्क नहीं पड़ता। इससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या ये दोनों दिग्गज रेसलर्स बहुत जल्द रिंग में एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं The Rock और Triple H के बीच चल रही गहमागहमी के बाद WWE में कौन सी स्टोरीलाइंस शुरू हो सकती हैं।

The Rock और Triple H के बीच विवाद के बाद ये स्टोरीलाइंस शुरु हो सकती हैं:

क्या रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच को रोकने की कोशिश करेंगे द रॉक?

रेसलमेनिया 40 किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब कोडी रोड्स ने रेंस के दादा और द रॉक के दादा का जिक्र किया तब द पीपल्स चैंपियन को गुस्सा आ गया था। इस बात में कोई संदेह नहीं कि द रॉक को फिलहाल द अमेरिकन नाईटमेयर पर बहुत गुस्सा आ रहा होगा।

इन दिनों द रॉक और ट्रिपल एच के बीच चल रही गहमागहमी तूल पकड़ती जा रही है। अगर रोड्स को सबक सिखाने के लिए द रॉक अपनी पावर का इस्तेमाल कर उनका रोमन रेंस के साथ मैच रद्द करने की कोशिश करते हैं तो द अमेरिकन नाईटमेयर के बचाव में ट्रिपल एच आगे आ सकते हैं। ऐसी स्थिति पनपने पर द रॉक और ट्रिपल एच का ब्रॉल होना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

द रॉक vs ट्रिपल एच मैच की संभावना?

द रॉक और ट्रिपल एच WWE में पुराने प्रतिद्वंदी रहे हैं और वो कई बार रिंग में मैच लड़ते हुए एक-दूसरे का बुरा हाल कर चुके हैं। दोनों सुपरस्टार्स ने कई सालों से कोई मैच नहीं लड़ा है। चूंकि WrestleMania साल का सबसे बड़ा इवेंट होता है, इसलिए ट्रिपल एच vs द रॉक मैच इस इवेंट में चार चांद लगा सकता है।

पॉल हेमन ने हालिया SmackDown इवेंट में ट्रिपल एच को चेतावनी दी थी कि अगले SmackDown में रोमन रेंस और द रॉक भी आने वाले हैं। ये चेतावनी कहीं ना कहीं दर्शा रही है कि अगले हफ्ते SmackDown में द रॉक और ट्रिपल एच का कन्फ्रंटेशन उनके भविष्य में होने वाले संभावित मैच की नींव रख सकता है।

क्या होगा अथॉरिटी vs द ब्लडलाइन मैच?

अगर मौजूदा स्थिति पर गौर किया जाए तो 2014-2015 के समय में द अथॉरिटी का हिस्सा रहे रेसलर्स फिलहाल द ब्लडलाइन के दुश्मन बने हुए हैं। ट्रिपल एच, सैथ रॉलिंस, रैंडी ऑर्टन द ब्लडलाइन को सबक सिखाने के लिए एकसाथ आ सकते हैं। हालांकि रॉलिंस WrestleMania 40 में अपने वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को डिफेंड करेंगे, लेकिन साल का सबसे बड़ा शो दो दिनों तक चलेगा, इसलिए अथॉरिटी vs द ब्लडलाइन मैच पूरी तरह संभव है।

वहीं नंबर्स गेम में बराबरी पर आने के लिए द अथॉरिटी को जे उसो का साथ मिल सकता है। ट्रिपल एच और द रॉक की दुश्मनी के संभावित एंगल से इस मैच को आसानी से बुक किया जा सकता है।

क्या WWE में हो सकता है द रॉक vs कोडी रोड्स मैच?

जैसा कि हमने आपको बताया कि अपने परिवार पर तंज कसे जाने से द रॉक बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और वो जरूर कोडी रोड्स को सबक सिखाने की कोशिश करेंगे। संभव ही WrestleMania 40 Night 2 को रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच मेन इवेंट करेगा।

मगर कोडी रोड्स की मुश्किलें बढ़ाने के लिए द रॉक भी द अमेरिकन नाईटमेयर को चैलेंज करें तो फैंस का इस स्टोरीलाइन के प्रति रोमांच दोगुना बढ़ जाएगा। इस बात में भी कोई संदेह नहीं कि रोड्स रेसलमेनिया 40 किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगे थप्पड़ का बदला लेने की कोशिश जरूर करेंगे।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement