Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE Elimination Chamber 2024 से जुड़े कुछ बड़े प्रिडिक्शन

Published at :February 23, 2024 at 4:27 PM
Modified at :February 23, 2024 at 4:27 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


ऑस्ट्रेलियन फैंस बेसब्री से इस इवेंट का इंतजार कर रहे हैं।

WWE Elimination Chamber 2024 का आयोजन 24 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है, जिसका WrestleMania 40 की स्टोरीलाइंस पर काफी बड़ा असर पड़ेगा। मेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच के विजेता को रेसलमेनिया 40 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल शॉट मिलेगा। दूसरी ओर विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच की विजेता को विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

इसके अलावा डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर की टीम, द काबुकी वॉरियर्स और रिया रिप्ली अपनी-अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने की कोशिश करेंगे। चूंकि ये इवेंट रेसलमेनिया पर काफी असर डालेगा, इसलिए फैंस भी जानना चाहेंगे कि किसे जीत मिलेगी और किसे हार मिलेगी। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं कि Elimination Chamber 2024 में होने वाले मैचों में कौन विजयी रह सकता है।

WWE Elimination Chamber 2024: मैच प्रेडिक्शन

मेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच – ड्रू मैकइंटायर vs रैंडी ऑर्टन vs बॉबी लैश्ले vs एलए नाइट vs केविन ओवेंस vs लोगन पॉल

इस मैच के कंटेंडर्स पर गौर किया जाए तो ड्रू मैकइंटायर ही अकेले सुपरस्टार हैं जो काफी समय से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हैं। केविन ओवेंस और लोगन पॉल अपनी अलग स्टोरीलाइन में व्यस्त हैं, वहीं बॉबी लैश्ले के सामने कई हफ्तों से कैरियन क्रॉस मुसीबत बनकर खड़े हुए हैं। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन को काफी समय से दूर-दूर तक वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के इर्दगिर्द भी नहीं देखा गया है, इसलिए मैकइंटायर ही इस मैच में जीत के लिए सबसे अच्छा विकल्प नजर आ रहे हैं।

प्रेडिक्शन: ड्रू मैकइंटायर

विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच – बैकी लिंच vs बियांका बैलेर vs टिफनी स्ट्रैटन vs राकेल रॉड्रिगेज vs लिव मोगन vs नेओमी

नेओमी और राकेल रोड्रिगेज ने हाल ही में WWE में वापसी की है, इसलिए उन्हें चैंपियनशिप मैच पाने से पहले बेहतर लय हासिल करने की जरूरत है। वहीं टिफनी स्ट्रैटन को मेन रोस्टर पर टॉप सुपरस्टार बनने के लिए अभी लंबा सफर तय करना है और बियांका बैलेर काफी समय से चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में दिखाई नहीं दी हैं। इस बीच लिव मॉर्गन को रिया रिप्ली से बदला लेना है, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में बैकी लिंच को टॉप कंटेंडर के रूप में बिल्ड किया गया है। उनका कई बार रिया रिप्ली के साथ फेस-ऑफ भी हो चुका है और बैकी को मिल रहा फैंस का सपोर्ट दर्शा रहा है कि उन्हें विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच में जीत के लिए बुक करना सही फैसला होगा।

प्रेडिक्शन: बैकी लिंच

अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप – द जजमेंट डे vs न्यू कैच रिपब्लिक

पीट डन और टायलर बेट की टीम को न्यू कैच रिपब्लिक नाम दिया गया है और पिछले कुछ हफ्तों में उन्होंने कई शानदार मुकाबले लड़कर सबको प्रभावित भी किया है। मगर दूसरी ओर द जजमेंट डे की Awesome Truth (द मिज़ और आर ट्रुथ) के साथ संभावित WrestleMania स्टोरीलाइन को बिल्ड किया जा रहा है। पीट डन और टायलर बेट ने चाहे कितने ही अच्छे मैच क्यों ना लड़े हों, लेकिन उनके पास अभी वो लय नहीं है जिससे WWE उन्हें चैंपियनशिप देने का दांव खेल सके।

प्रेडिक्शन: द जजमेंट डे

विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप – रिया रिप्ली vs नाया जैक्स

WWE Elimination Chamber 2024 में रिया रिप्ली को नाया जैक्स के खिलाफ अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को डिफेंड करना है। रिया रिप्ली ऑस्ट्रेलियाई नागरिक हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में Elimination Chamber इवेंट को प्रोमोट करने में बड़ा योगदान दिया है। रिया रिप्ली के अभी तक के टाइटल रन को देखते हुए ऐसा लगता है जैसे उन्हें कम से कम WrestleMania 40 से पहले हार के लिए बुक करना WWE का गलत फैसला साबित हो सकता है। नाया जैक्स काफी बड़ी हील सुपरस्टार बन चुकी हैं, लेकिन बेहतर लय के आधार पर रिप्ली चैंपियन बनी रह सकती हैं।

प्रेडिक्शन: रिया रिप्ली

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप – द काबुकी वॉरियर्स vs कैंडिस लेरे और इंडी हार्टवेल

WWE एलिमिनेशन चैंबर 2024 के प्री शो में द काबुकी वॉरियर्स को कैंडिस लेरे और इंडी हार्टवेल के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। कैंडिस लेरे और इंडी हार्टवेल को लगातार टैग टीम और सिंगल्स मैचों में हार मिलती आई है, जो कहीं ना कहीं संकेत दे रहा है कि द काबुकी वॉरियर्स (असुका और कायरी सेन) इस मैच को बेहद आसानी से जीत सकती हैं।

प्रेडिक्शन: द काबुकी वॉरियर्स

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement