Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns के भाईयों के बीच होगा घमासान? बड़े टैग टीम मैच का भी होगा ऐलान

Published at :February 9, 2024 at 5:21 PM
Modified at :February 9, 2024 at 5:21 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


WWE WrestleMania 40 किकऑफ में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच की घोषणा हुई।

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) की स्टोरीलाइंस बहुत रोमांचक बनती जा रही हैं और खासतौर पर रोमन रेंस (Roman Reigns) सबसे बड़े आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में हुए रेसलमेनिया 40 किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स (Cody Rhodes) WrestleMania मैच का ऐलान कर दिया गया है।

इसी इवेंट में द रॉक और रोमन रेंस का एकसाथ आना भी फैंस के लिए चौंकाने वाला लम्हा साबित हुआ। इससे सवाल खड़ा होने लगा है कि क्या हमें बहुत जल्द रोमन रेंस और द रॉक किसी टैग टीम मैच में लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसी सैगमेंट में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस भी मौजूद रहे थे, जिससे एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट का बिल्ड-अप भी रोमांचक बन गया है। इस संबंध में एक बहुत बड़ी रिपोर्ट सामने आई है।

क्या द रॉक और रोमन रेंस बनाएंगे टैग टीम?

रेसलिंग जर्नलिस्ट डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि WWE ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले एलिमिनेशन चैंबर 2024 पे-पर-व्यू में रोमन रेंस और द रॉक vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस टैग टीम मैच का कोई प्लान नहीं बनाया है। यह भी बताया गया कि रोमन रेंस और द रॉक Elimination Chamber 2024 के लिए ऑस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे।

दूसरी ओर सैथ रॉलिंस को घुटने की चोट से उबरने में थोड़ा समय लग सकता है, इसलिए एलिमिनेशन चैंबर में किसी टैग टीम मैच की संभावनाएं बहुत कम हैं। अगर ये मैच हुआ तो उसे WrestleMania 40 Night 1 के लिए बुक किया जा सकता है।

दो भाई बन सकते हैं एक-दूसरे के जानी दुश्मन?

डेव मैल्टजर ने इसी रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि WWE ने अब भी WrestleMania 40 में जे उसो vs जिमी उसो मैच का प्लान बनाया हुआ है। आपको याद दिला दें कि पिछले साल जे उसो ने जिमी पर हमला करते हुए द ब्लडलाइन और SmackDown छोड़ने की बात कही थी और कुछ ही समय बाद उन्होंने Raw रोस्टर को जॉइन कर लिया था।

WrestleMania 40 Kick Off प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोडी रोड्स ने भी जे उसो का उदाहरण देकर रोमन रेंस और द रॉक पर तंज कसा था। चूंकि 2024 मेंस Royal Rumble मैच की शुरुआत जे उसो और जिमी उसो ने की थी, उससे भी संकेत मिले थे कि दोनों सगे भाई बहुत जल्द एक-दूसरे के साथ सिंगल्स मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement