Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE WrestleMania 40 Kickoff को कब कहां और कैस देखें?

Published at :February 7, 2024 at 1:02 AM
Modified at :February 7, 2024 at 1:02 AM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


Kickoff इवेंट में कई चौंकाने वाले ऐलान और सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं।

प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री की बात करें तो WWE WrestleMania साल में होने वाला सबसे बड़ा पे-पर-व्यू इवेंट होता है। इन दिनों WWE में WrestleMania 40 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिसका आयोजन दो दिनों तक यानी 6 अप्रैल और 7 अप्रैल को होगा। इस बार फिलाडेल्फिया साल के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग इवेंट को होस्ट कर रहा होगा।

ऐसा लगता है जैसे WWE इस बार रेसलमेनिया को पहले से बहुत अधिक ऊंचे लेवल का इवेंट बनाना चाहती है। ये पहला मौका होगा जब रेसलमेनिया का आयोजन मैकमैहन परिवार के बिना हो रहा होगा। साल के सबसे बड़े इवेंट को हाइप करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का ऐलान किया गया है, जिसे WrestleMania 40 Kickoff नाम दिया गया है।

इस आर्टिकल में आइए जानते हैं कि WWE WrestleMania 40 Kickoff का आयोजन कहां होगा, आप इसे कब देख सकते हैं और इसमें क्या-क्या होने वाला है।

कब होगा WrestleMania 40 Kickoff इवेंट?

WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस को भारत में 9 फरवरी 2024 को ब्रॉडकास्ट किया जाएगा और भारतीय फैंस इस शो को सुबह 5:30 से Sony Ten नेटवर्क पर देख सकते हैं। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट इसलिए भी खास होगा क्योंकि लोगों को इसके लिए कोई टिकट खरीदने की जरूरत नहीं होगी। वहीं इस स्पेशल इवेंट को WWE के सोशल मीडिया और डिजिटल चैनलों पर भी देखा जा सकता है, जिसका प्रसारण अमेरिकी शहर लास वेगास में स्थित टी-मोबाइल एरीना से लाइव किया जाएगा।

WWE WrestleMania 40 Kickoff इवेंट मैं कौन से सुपरस्टार्स आएंगे?

जैसा कि हमने आपको बताया कि WrestleMania 40 Kickoff इवेंट को WrestleMania 40 को हाइप करने के लिए आयोजित किया जा रहा है। इसे माइकल कोल और पैट मैकेफी होस्ट कर रहे होंगे। ये पहले ही ऐलान किया जा चुका है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोमन रेंस और द रॉक भी शिरकत करने वाले हैं।

रोमन रेंस और द रॉक के अलावा अभी तक मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस, विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली और टॉप फीमेल रेसलर बियांका ब्लेयर के आने की पुष्टि भी की जा चुकी है। वहीं WWE के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर और क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच भी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहने वाले हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement