Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच ना होने का कारण आया सामने, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Published at :February 3, 2024 at 6:39 PM
Modified at :February 3, 2024 at 6:39 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


Roman Reigns का मुकाबला अब उनके भाई द रॉक से होने की संभावना है।

सीएम पंक ने WWE Survivor Series 2023 में वापसी की थी, जिसमें बाद उनकी मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ स्टोरीलाइन को बिल्ड किया जा रहा था। उम्मीद की जा रही थी कि WrestleMania 40 में उनका चैंपियनशिप मैच बुक किया जा सकता है।

दुर्भाग्यवश सीएम पंक Royal Rumble मैच में चोटिल हो गए थे। अब खबर सामने आ रही है कि पंक की चोट के कारण WrestleMania के प्लान पर गहरा असर पड़ा है। एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया था कि Raw में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का सैगमेंट सीएम पंक की चोट के कारण बुक किया गया था।

सीएम पंक की चोट के कारण WrestleMania 40 के प्लान में हुआ बदलाव

Wrestling Observer ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि एक तरफ सीएम पंक की चोट के कारण WrestleMania 40 के प्लान में बदलाव हुए हैं। दूसरी ओर ब्रॉक लैसनर भी इन दिनों आरोपों में घिरे हुए हैं, जिसके चलते उनके गुंथर के साथ संभावित मैच को कैंसिल कर दिया गया है।

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि रोमन रेंस vs द रॉक मैच बाद में होने वाला था, लेकिन द रॉक इस मैच के लिए पुश कर रहे थे। वहीं Royal Rumble 2024 से अगले दिन तक भी कोडी रोड्स और रोमन रेंस के मैच का प्लान स्थिर था, लेकिन द रॉक कि जिद के कारण इसे बदल दिया गया है।

Wrestling Observer की रिपोर्ट में कहा गया, “द रॉक ने इस मैच के प्रति जिद की है। ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक के बाहर होने के बाद WrestleMania 40 के प्लान में बदलाव हुए हैं। रॉक पहले से रोमन रेंस के खिलाफ मैच चाहते थे और अब मैनेजमेंट ने भी इसके लिए हामी भर दी है।”

इस रिपोर्ट में आगे कहा गया, “पहले रोमन रेंस का WrestleMania में सामना कोडी रोड्स से होने वाला था, वहीं द रॉक अगले किसी इवेंट में ट्राइबल चीफ से भिड़ने वाले थे। असल में विंस मैकमैहन की समस्या काफी जटिल होती जा रही है, शायद इसी कारण प्लान में बदलाव किया गया है। इससे पहले सैथ रॉलिंस vs सीएम पंक और रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच का प्लान तैयार किया गया था।”

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement