Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

The Rock और Roman Reigns साथ में करेंगे WWE SmackDown में वापसी? ट्रिपल एच ने शो से पहले किया बड़ा खुलासा

Published at :September 13, 2024 at 10:02 PM
Modified at :September 13, 2024 at 10:02 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


WWE स्मैकडाउन सीजन प्रीमियर में काफी जबरदस्त चीजें होने की उम्मीद है।

द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE के दो सबसे लोकप्रिय और महान सुपरस्टार्स में से हैं। आप जानते ही होंगे रॉक और रोमन ने रेसलमेनिया 40 के दौरान एक साथ काम किया था। यही नहीं रॉक ने रोमन को ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार कर, ब्लडलाइन का साथ दिया था। रेसलमेनिया 40 में इन दोनों ने साथ मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिन्स की टैग टीम का सामना भी किया था, जहां बाजी रॉक और रोमन की जोड़ी ने मारी थी।

द रॉक ने भले ही रोमन रेंस का साथ दिया हो, लेकिन वह कोडी के खिलाफ हुए मैच में उनकी मदद नहीं कर पाए। यही कारण है कि रोमन की ऐतिहासिक टाइटल रन का रेसलमेनिया 40 में अंत हुआ। हालांकि, इसके बाद ये दोनों ही स्टार्स लंबे ब्रेक पर चले गए। लंबे अंतराल के बाद रोमन रेंस ने समरस्लैम 2024 में धमाकेदार वापसी की, लेकिन नई ब्लडलाइन ने उन पर बेरहमी से हमला किया। जिसके चलते वह थोड़े समय के लिए ऑफ टीवी हो गए। 

WWE ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि स्मैकडाउन (SmackDown) के सीजन प्रीमियर एपिसोड में रोमन की एक बार फिर वापसी होगी। ऐसे में इस बात की भी चर्चा होने लगी है कि क्या रॉक भी इस एपिसोड के जरिए वापसी करेंगे?

रोमन रेंस की वापसी का पहले ही हो चुका है ऐलान

यूएसए नेटवर्क, जहां अब से WWE फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन का प्रसारण होगा, इस बात का ऐलान कर दिया है कि ‘ओरिजिनल ट्राइबल चीफ’ रोमन रेंस इस शुक्रवार 13 सितंबर, 2024 को सिएटल, वाशिंगटन, यूनाइटेड के क्लाइमेट प्लेज एरिना में WWE में वापसी करेंगे। 

आप जानते ही होंगे इस हफ्ते सोलो सिकोआ एक स्टील केज मैच में कोडी रोड्स का अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल के लिए सामने करेंगे। उम्मीद है कि समरस्लैम की तरह रोमन इस हफ्ते सोलो के मैच के दौरान वापसी करेंगे और उनसे अपने अपमान का बदला लेंगे।

ट्रिपल एच ने दिए द रॉक की वापसी के संकेत!

चूंकि, रोमन इस शुक्रवार को वापसी करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में हर कोई कयास लगा रहा है कि, द रॉक भी आखिरकार वापस आ सकते हैं और अपने आगे के प्लान्स का खुलासा कर सकते हैं। बता दें रॉक की वापसी की चर्चा इसलिए तेज हुई है, क्योंकि स्मैकडाउन के आगामी एपिसोड से पहले ट्रिपल एच ने एक बड़ी बात कही है। दरअसल, उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर इस बात की घोषणा कि है कि कोडी रोड्स vs सोलो सिकोआ मैच के अलावा और भी बहुत कुछ इस हफ्ते होने वाला है।

यही कारण है कि हर कोई ये सोच रहा है कि रोमन रेंस के अलावा इस हफ्ते द रॉक की वापसी भी देखने को मिल सकती है। हालांकि, अब क्या होगा, कौन वापसी करेगा, किस तरह चीजों को प्लान किया जाएगा? इन सभी बातों का जवाब हमें स्मैकडाउन के आगामी एपिसोड में मिलेगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement