Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE छोड़ अब Becky Lynch बनेंगी AEW का हिस्सा? पूर्व चैंपियन को लेकर रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Published at :May 29, 2024 at 1:42 PM
Modified at :May 29, 2024 at 1:42 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप हार चुकी हैं बैकी लिंच।

बैकी लिंच (Becky Lynch) साल 2013 से WWE में काम कर रही हैं, इस कंपनी में 9 बार चैंपियन बन चुकी हैं। इस कंपनी के इतिहास में छठी ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं और खुद को एक अंडरडॉग से टॉप सुपरस्टार में तब्दील कर चुकी हैं। इन दिनों खबरें सामने आ रही हैं कि बैकी का कॉन्ट्रैक्ट 1 जून, 2024 को समाप्त होने वाला है, लेकिन उन्होंने नई डील साइन नहीं की है। ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि आखिर बैकी ने अपने लिए क्या फ्यूचर प्लान तैयार किए हैं।

King and Queen of the Ring पे-पर-व्यू इवेंट में बैकी लिंच, लिव मॉर्गन के खिलाफ अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप हार गई थीं। उन्होंने इस हफ्ते Raw में स्टील केज मैच में मॉर्गन को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया, जिसमें उन्हें हार मिली और यह कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से पहले WWE में उनका आखिरी मैच रहा। आमतौर पर WWE छोड़ने वाले रेसलर्स को AEW से जोड़ा जाने लगता है, तो आइए जानते हैं कि बैकी लिंच के AEW जॉइन करने की कितनी संभावनाएं हैं।

Becky Lynch को लेकर बैकस्टेज रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा

PWTorch की एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि WWE अधिकारियों को भरोसा है कि बैकी लिंच कुछ समय बाद जरूर कंपनी में वापसी करेंगी। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बैकी AEW में ना जाने की बात को स्पष्ट रूप से सामने रख चुकी हैं। बैकी का ब्रेक काफी लंबा हो सकता है और फिलहाल नई डील को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता।

PWTorch के वेड कैलर ने कहा, “मैंने WWE में एक सोर्स से बात की है, उनका मानना है कि एक समय के बार बैकी नई डील साइन कर लेंगी, लेकिन जब तक डील असल में साइन नहीं हो जाती तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता। कंपनी के अंदर लोग कह रहे हैं कि बैकी ने AEW में ना जाने की बात कही है। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि बैकी लंबा ब्रेक लेने वाली हैं।”

फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं है कि बैकी लिंच अपने शरीर को आराम देने के लिए ब्रेक ले रही हैं या WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट से हताश हो चुकी हैं। यह सब बैकी पर निर्भर करता है कि वो कब तक वापसी करने का निर्णय लेती हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement