Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

चार सबसे बड़े धोखे जो WWE Bad Blood 2024 में देखने को मिल सकते हैं

Published at :October 2, 2024 at 6:13 PM
Modified at :October 2, 2024 at 6:13 PM
Post Featured Image

सावन सोलंकी


बैड ब्लड का आयोजन 20 साल बाद होने जा रहा है।

WWE का आगामी इवेंट बैड ब्लड (Bad Blood 2024) काफी नजदीक आ चुका है, जिसे लेकर दर्शकों में दोगुना उत्साह देखने को मिल रहा है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट की वापसी दो दशकों के बाद होने जा रही है और ऐसे में क्रिएटिव टीम के द्वारा सरप्राइजिंग चीजें पेश की जाने वाली है।

आप जानते ही होंगे WWE के इस इवेंट में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स मैच लड़ते हुए नजर आएंगे। लेकिन इस समय कुछ स्टोरीलाइन ऐसी भी नजर आ रही है, जिसमें एक स्टार दूसरे को धोखा दे सकता है। जिसके चलते उसे भारी कीमत चुकानी पड़ी सकती है। तो चलिए इस आर्टिकल में हम आपको उन चार बड़े धोखों के बारे में बताते हैं, जोकि बैड ब्लड में देखने को मिल सकते हैं।

4. नेओमी मेन इवेंट में बेली पर कर सकती है हमला

WWE में दुश्मनी और दोस्ती दोनों की अनोखी पहचान देखने को मिलती है। नेओमी और बेली दोनों के बीच अच्छा बोंड रहा है। इस वजह से मेन रोस्टर में दोनों की लोकप्रियता एक समान देखने को मिलती है। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है।

स्मैकडाउन के बीते हुए एपिसोड में विमेंस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए बेली vs नेओमी का मैच हुआ था, जहां बेली ने बाजी मारी थी। इस वजह से नेओमी मेन इवेंट में बेली से बदला लेने के लिए दखलंदाजी कर सकती है, जोकि सबसे प्रभावित करने वाला मोमेंट होगा।

3. टिफनी स्ट्रैटन दे सकती है नाया जैक्स को धोखा

WWE में टिफनी और नाया जैक्स दोनों ही खतरनाक वीमेंस सुपरस्टार्स मानी जाती है। टिफनी उनकी चतुराई से विरोधियों की हालत खराब करती है। वहीं, नाया उनकी ताकत से प्रतिद्वंदी को धराशाई कर देती है। वो मौजूदा वीमेंस चैंपियन है। पिछले स्मैकडाउन के एपिसोड में नाया ने टिफनी का गला पकड़ लिया था, जिस वजह से वो काफी दुखी नजर आई थी।

बता दें कि टिफनी के पास मनी इन द बैंक ब्रीफकैश है। इस वजह से टिफनी मेन इवेंट में बेली बनाम नाया जैक्स के मैच में ब्रीफकैश का सही से इस्तेमाल कर सकती है और दर्शकों को चौंका सकती है।

2. नए ब्लडलाइन लीडर सोलो सिकोआ पर हमला कर सकते हैं जैकब फाटू

Bad Blood 2024 में सोलो सिकोआ और जेकब फाटू दोनों ही टीम बनाकर कोडी रोड्स और रोमन रेंस का सामना करने वाले हैं। हालांकि, शुरुआत से ही जेकब फाटू का किरदार आकर्षक का केंद्र बना हुआ है। वो एरिना में भी अजीबों-गरीब हरकते करते रहते हैं। इस वजह से मेन इवेंट में जेकब फाटू ब्लडलाइन लीडर सोलो सिकोआ पर हमला करते हुए नजर आ सकते हैं, जोकि सबसे ज्यादा प्रभावित करेगा।

1. रोमन रेंस अपने टैग टीम पार्टनर कोडी रोड्स पर कर सकते हैं टर्न

WWE में रोमन रेंस और कोडी रोड्स की तगड़ी दुश्मनी देखने को मिली है लेकिन रेसलमेनिया 40 में इस स्टोरीलाइन का अंत देखने को मिला था। आगामी बैड ब्लड 2024 में कोडी रोड्स और रोमन रेंस टीम बनाकर सोलो सिकोआ और जैकब फाटू का सामना करने वाले हैं।

बता दें रोमन और कोडी की जोड़ी किसी भी प्रकार से सही नहीं लग रही है और ऐसे में रोमन रेंस अपने पूर्व प्रतिद्वंदी कोडी रोड्स को मेन इवेंट में धोखा देते हुए नजर आ सकते हैं, जोकि सबसे आश्चार्यचकित करने वाला मोमेंट होगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement