Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच बड़े सुपरस्टार्स जो चोट के चलते हैं WWE से बाहार

Published at :July 3, 2024 at 4:13 PM
Modified at :July 3, 2024 at 4:13 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


चोट के चलते कई WWE स्टार्स का बढ़िया चल रहा करियर बर्बाद हो गया।

WWE का रोस्टर बहुत बड़ा है, जिसकी तीनों ब्रांड्स को मिलाकर देखा जाए तो अभी 100 से भी अधिक रेसलर्स काम कर रहे हैं। केवल रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) की बात करें तो फिलहाल कोडी रोड्स (Cody Rhodes), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) समेत रोस्टर के अन्य सभी सुपरस्टार्स ने शोज को दिलचस्प बनाने का काम जारी रखा है। मगर कुछ बड़े सुपरस्टार्स इस समय चोट से जूझ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उन पांच WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो फिलहाल चोटिल हैं।

5. लुडविग काइजर

द इम्पीरियम के मेंबर लुडविग काइजर चोटिल सुपरस्टार्स की लिस्ट में जुड़ा सबसे नया नाम हैं। आपको बता दें कि 24 जून के Raw एपिसोड में लुडविग काइजर का ब्रॉन ब्रेकर के साथ मैच हो रहा था, लेकिन मैच के दौरान शेमस ने काइजर पर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया था। हालांकि उस मैच को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए समाप्त कर दिया गया, लेकिन बताया जा रहा है कि इसी अटैक के दौरान काइजर अपनी रिब्स को चोटिल कर बैठे। काइजर ने इस हफ्ते Raw में एक वीडियो के जरिए अपनी चोट का जिम्मेदार शेमस को ठहराया है।

4. असुका

असुका को आखिरी बार WWE Backlash 2024 में मैच लड़ते हुए देखा गया था, जहां उनकी और कायरी सेन की टीम बियांका बैलेर और जेड कार्गिल के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हार गई थी। उससे अगले Raw एपिसोड में बताया गया कि असुका चोटिल हो गई हैं और हाल ही में एक तस्वीर सामने आई, जिसमें पता चला कि उन्होंने घुटने की सर्जरी करवाई है। दरअसल यह चोट उन्हें 15 मार्च के SmackDown में आई थी, जिसने बाद में विकराल रूप ले लिया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि असुका शायद 2024 में वापसी ही ना कर पाएं।

3. बॉबी लैश्ले

9 मई के SmackDown इवेंट में ब्लू ब्रांड के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने घोषणा की थी कि बॉबी लैश्ले चोट के कारण किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हालांकि WWE या लैश्ले ने अभी तक कुछ उजागर नहीं किया है कि उन्हें शरीर के किस हिस्से में चोट आई है। मगर लैशेल ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपडेट की थी, जिसमें उन्होंने पहले से बेहतर अंदाज में वापसी की उम्मीद जताई थी। फिलहाल कुछ कह पाना मुश्किल है कि लैश्ले कब तक वापसी कर पाएंगे।

2. रिया रिप्ली

WrestleMania 40 से अगले Raw इवेंट में लिव मॉर्गन ने खतरनाक तरीके से रिया रिप्ली पर अटैक कर दिया था। बताया गया कि मॉर्गन के इसी अटैक के दौरान रिप्ली को दायें कंधे में चोट आई थी, जिसके चलते उन्हें WrestleMania से अगले Raw इवेंट में अपनी चैंपियनशिप बेल्ट त्यागनी पड़ी। उनकी गैर मौजूदगी में लिव मॉर्गन इन दिनों डॉमिनिक मिस्टीरियो पर डोरे डाल रही हैं। एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया था कि मॉर्गन और डॉमिनिक के एंगल को देखते हुए WWE उन्हें चोट के पूरी तरह ठीक ना होने के बावजूद वापस ला सकती है।

1. जिमी उसो

WrestleMania 40 से अगले SmackDown एपिसोड में सोलो सिकोआ ने टामा टोंगा के साथ मिलकर जिमी उसो पर बुरी तरह हमला कर दिया था। बताया गया कि इसी अटैक के कारण जिमी चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से ही वो ब्रेक पर हैं। Fightful की एक रिपोर्ट में बताया गया कि जिमी वाकई में चोटिल हैं, लेकिन उनका रिटर्न कब तक हो पाएगा, इस संबंध में कुछ कहा जाना मुश्किल है। मगर कुछ दिन पहले उनके पिता रिकिशी ने एक इंटरव्यू में ये संकेत जरूर दिए थे कि जिमी जब भी वापस आएंगे तब एक नए किरदार में काम कर सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement