Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच बड़े टाइटल मैच जो WWE को Clash at the Castle 2024 के लिए जरूर बुक करने चाहिए

Published at :June 3, 2024 at 11:21 PM
Modified at :June 3, 2024 at 11:21 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Subhajit Chakraborty


इस इवेंट के लिए पहले ही एक बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो गया है।

King and Queen of the Ring 2024 के धमाकेदार एक्शन के बाद WWE में अगले पे-पर-व्यू इवेंट यानी क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) की तैयारियां शुरू हो चली हैं, जिसका आयोजन 15 जून को स्कॉटलैंड में होगा। आपको बता दें कि यह क्लैश एट द कैसल का दूसरा संस्करण होगा, इससे पहले 2022 में कंपनी ने इसी नाम से पहला इवेंट करवाया था।

इस इवेंट को विशेष रूप से यूनाइटेड किंगडम के लिए बनाया गया है और इस बार भी फैंस को इसमें कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। तो चलिए यहां हम आपको उन पांच बड़े चैंपियनशिप मैचों के बारे में बताते हैं, जिन्हें WWE Clash at the Castle 2024 के लिए जरूर बुक किया जाना चाहिए।

Clash at the Castle में जरूर होने चाहिए ये चैंपियनशिप मैच:

5. ऑसम ट्रुथ बनाम न्यू डे

WWE इतिहास की सबसे सफल टैग टीमों में से एक यानी की न्यू डे के खिलाफ मौजूदा टैग टीम चैंपियंस का मैच काफी जबरदस्त होगा। बता दें ऑसम ट्रुथ और न्यू डे हाल ही में रॉ के एक सेगमेंट के दौरान आमने-सामने आए, जिसके जरिए इन दोनों के बीच भविष्य में होने वाले घमासान के संकेत मिले। चूंकि न्यू डे काफी समय से टाइटल पिक्चर में आई नहीं है, ऐसे में WWE आगामी इवेंट में उन्हें एक चैंपियनशिप शॉट दे सकती है। अगर ऐसा हुआ तो इन दोनों टैग टीम के बीच की जंग काफी बढ़िया और जबरदस्त होगी।

4. लोगन पॉल बनाम एलए नाइट

लोगन पॉल और एलए नाइट के बीच हाल ही में एक फेस ऑफ हुआ। जिसके जरिए कहीं न कहीं WWE ने इशारा कर दिया है कि जल्द ही ये दोनों स्टार्स आपस में भिड़ेंगे। इनके बीच मैच वैसे तो समरस्लैम में होने लायक मैच है, लेकिन WWE फैंस को खुश करने के लिए और इवेंट को सफल बनाने के लिए इस मैच का आयोजन क्लैश एट द कैसल में भी कर सकती है।

3. सैमी जेन बनाम चैड गेबल

रेसलमेनिया 40 में सैमी जेन के चैंपियन बनने के बाद से चैड गेबल उनसे काफी खफा हैं, गेबल को लगता है कि सैमी उनकी वजह से चैंपियन बने हैं। वहीं इस चैंपियनशिप को जीतने का असली हकदार अगर कोई है, तो वो वह खुद हैं। गेबल हर हफ्ते न सिर्फ सैमी पर हमला कर रहे हैं, बल्कि उन पर तंज भी कस रहे हैं। किंग और क्वीन ऑफ द रिंग में भी ये दोनों सुपरस्टार्स भिड़े, लेकिन वो मैच एक ट्रिपल थ्रेट मैच था। जिसमें ब्रॉनसन रीड भी शामिल थे, उस मैच के अंत में जेन के हाथ ही सफलता लगी।हालांकि, अब इन दोनों के बीच की बढ़ती लड़ाई को देखते हुए WWE इनके बीच एक सिंगल्स मैच बुक कर सकती है। उम्मीद है कि ये मैच हमें आगामी इवेंट में देखने को मिलेगा, जिसके जरिए अंतत इन दोनों के बीच का मसला सुलझे।

2. बेली बनाम पाइपर निवेन

बेली जब से विमेंस चैंपियन बनी हैं, तब से उनका कैरेक्टर और रवैया दोनों काफी बदल गया है। रेसलमेनिया के बाद उन्होंने अपना टाइटल डिफेंड किया और उनमें उनका कैरेक्टर पूरी तरह से एक चैंपियन वाला ही लग रहा था। हालांकि, टिफनी और नाओमी के बाद अब उनके सामने पाइपर निवेन के रूप में एक नई चुनौती खड़ी हो गई है। पिछले हफ्ते निवेन ने चेल्सी ग्रीन के साथ मिलकर बेली पर बेरहमी से हमला किया था। इस हमले से निवेन ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं और अब अगर आगामी इवेंट में WWE इस मैच को आधिकारिक कर देती है तो इसमें कोई भी हैरानी वाली बात नहीं होगी।

1. कोडी रोड्स बनाम रैंडी ऑर्टन

रेसलमेनिया में मिली जीत के बाद से कोडी रोड्स एक फाइटिंग चैंपियन रहे हैं। एजे स्टाइल्स और लोगन पॉल के खिलाफ हुए अपने दोनों मैचों में उन्होंने सभी हदों को पार करते अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इन दोनों सुपरस्टार्स के बाद अब अगर उन्हें कोई चुनौती दे सकता है तो वह रैंडी ऑर्टन हैं। रैंडी इन दोनों ही सुपरस्टार्स से काफी अलग और चालाक हैं और अपने दुश्मन को कैसे मात देना है, ये चीज ‘द वाइपर’ भली-भांति जानते हैं।

ऐसे में कोडी को काफी कड़ी टक्कर मिल सकती है। जैसा की आप जानते ही होंगे, रैंडी अपने पूरे करियर के दौरान ‘द अमेरिकन नाइटमेयर’ के मेंटर रहे हैं। लेकिन अब कोडी अपने पुराने कैरेक्टर को भूल कर एक नई राह पर निकल चुके हैं और ऐसे में अगर इन दोनों ही दिग्गज स्टार्स की भिड़ंत होती है। तो वो काफी जबरदस्त होने की उम्मीद है, कुछ अनुमानों को देखते हुए लगता है कि इन दो स्टार्स की टक्कर WWE के आगामी इवेंट यानी की क्लैश एट द कैसल में देखने को मिल सकती है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement