Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Cody Rhodes ने "आई क्विट" मैच में मारी बाजी, WWE Clash at the Castle 2024 में दूसरी बार एजे स्टाइल्स को दी मात

Published at :June 16, 2024 at 12:50 AM
Modified at :June 16, 2024 at 12:50 AM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


एजे स्टाइल्स को अपने करियर में पहली बार “आई क्विट” मैच में हार मिली।

WWE Clash at the Castle 2024 पे-पर-व्यू इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने एजे स्टाइल्स को हराकर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया है। इस ‘आई क्विट’ मैच में शुरू से लेकर अंत तक खूब कड़ा संघर्ष देखने को मिला। स्टील चेयर, केंडो स्टिक जैसे खतरनाक हथियारों का इस्तेमाल हुआ और यहां तक कि कोडी के माथे से खून बहने लगा था, फिर भी उन्होंने अपने टाइटल को को रिटेन करने में सफलता पाई है।

इस मैच की शुरुआत में कोडी रोड्स ने दबदबा बनाया और उनकी फाइट बैकस्टेज भी चलती रही। मगर कुछ देर बाद ही हील रेसलर स्टाइल्स ने स्टील चेयर और हथकड़ी जैसे हथियारों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। एजे स्टाइल्स ने माइक का इस्तेमाल कर रोड्स के सिर पर वार किया, जिससे उनका माथा खून से लथपथ हो गया था। स्टाइल्स ने हील टैक्टिक्स का इस्तेमाल कर कोडी रोड्स की मां को चिढ़ाया, लेकिन उन्होंने स्टाइल्स को जोरदार थप्पड़ लगाकर स्कॉटलैंड के क्राउड का दिल जीता।

Cody Rhodes और एजे स्टाइल्स हुए लहूलुहान

मैच इतना दिलचस्प रहा कि क्राउड लगातार द अमेरिकन नाइटमेयर को चीयर कर रहा था। रोड्स पहले ही माइक द्वारा हुए हमले से लहूलुहान हो चुके थे, लेकिन इस बीच रोड्स ने भी स्टील चेयर के जरिए अपने प्रतिद्वंदी को खून से लथपथ कर दिया। स्टाइल्स यहां तक कि कोडी रोड्स की मां पर स्टील चेयर से अटैक करने का मन बना चुके थे, लेकिन रोड्स को इससे गुस्सा आ गया।

रोड्स ने इसके बाद स्टील चेयर बहुत बुरी तरह पीटा और उनके हाथ को हथकड़ी से रोप्स से बांध दिया था। उन्होंने स्टाइल्स की कमर और छाती पर स्टील चेयर को कई बार बहुत जोर दे देकर मारा। रोड्स की जीत तब हुई जब उन्होंने स्टाइल्स के हाथ हथकड़ी से बंधे हुए थे, लेकिन तभी रोड्स स्टील स्टेप्स को उनपर मारने वाले थे, तभी स्टाइल्स ने आई क्विट कहकर हार मान ली।

मैच के बाद मचा धमाल

मैच जीतने के बाद जब कोडी रोड्स फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हुए बैकस्टेज जा रहे थे तभी सोलो सिकोआ वहां आ धमके। सोलो सिकोआ, टामा टोंगा और टांगा लोआ ने अचानक द अमेरिकन नाइटमेयर पर अटैक कर दिया। मगर द ब्लडलाइन के दुश्मन रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस ने बाहर आकर हील सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement