Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE में वापसी के बाद इन पांच तरीकों से बढ़ सकती है Uncle Howdy की कहानी

Published at :April 15, 2024 at 2:47 PM
Modified at :April 15, 2024 at 2:47 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


पिछले कुछ हफ्तों से रॉ और स्मैकडाउन पर अंकल हाउडी की वापसी के संकेत दिए जा रहे हैं।

WWE पिछले साल ब्रे वायट के लिए एक नए ग्रुप की योजना बना रही थी, जिसका नाम था वायट 6, इस ग्रुप के लिए एक नई स्टोरीलाइन और कुछ खास योजनाएं थी। लेकिन वायट के अचानक हुए निधन के बाद इस योजना को बीच में ही रोक दिया गया। बता दें वायट 6 के सदस्यों में से एक अंकल हाउडी (Uncle Howdy) थे, जो ब्रे वायट के आखिरी WWE रन में उनके साथ थे, चाहे वह एलए नाइट के खिलाफ उनका मैच हो या फिर उनकी वापसी।

ब्रे वायट के निधन के बाद अंकल हाउडी भी WWE से गायब हो गए। लेकिन अब कंपनी ने अंकल हाउडी के रिटर्न को लेकर अलग-अलग संकेत देना शुरू कर दिया है, जिससे साफ है कि वह बहुत जल्द कंपनी में वापसी करने जा रहे हैं। अब चूंकि कंटेंट क्रिएटिव के प्रमुख ट्रिपल एच हैं, तो उन्होंने जरूर अंकल हाउडी की वापसी के लिए कुछ बढ़िया प्लान बनाया होग। तो चलिए इस आर्टिकल में हम आपको उन योजनाओं के बारे में बताते हैं, जो WWE Uncle Howdy की वापसी और उनके आगे की स्टोरीलाइन को लेकर बना सकती है।

इस तरह कर सकती है WWE अंकल हाउडी को बुक:

वायट 6 का निर्माण

ब्रे वायट WWE में जो काम करना चाहते थे उनमें से एक उनके नए ग्रुप वायट 6 का निर्माण था। हालांकि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन WWE उनके सम्मान में और उनकी याद को बनाए रखने के लिए इस ग्रुप का निर्माण एक नए तरीके से कर सकता है। वहीं अंकल हाउडी को इस ग्रुप का प्रमुख बनाया जा सकता है। आप जानते ही होंगे ब्रे वायट का कैरेक्टर काफी खास था, लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अंकल हाउडी किस तरह उनकी जगह लेते हैं।

एलेक्सा ब्लिस देंगी अंकल हाउडी का साथ

एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट की जोड़ी काफी खास थी। द फिन्ड के साथ एलेक्सा की स्टोरीलाइन काफी यादगार और बढ़िया थी और इस वजह से उन्हें वायट 6 के सदस्यों में से एक के रूप में अंकल हाउडी के साथ जोड़ा जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो सच में इस ग्रुप का निर्माण काफी बढ़िया होगा और फैंस को भी बहुत पसंद आएगा। फिलहाल, ब्लिस भी WWE में नहीं है, लेकिन हाउडी के वापस आते ही उनका रिटर्न भी हमें देखने को मिल सकता है।

ब्रॉनसन रीड के खिलाफ होगा मैच

अंकल हाउडी के वापसी का संकेत ब्रॉनसन रीड के प्रोमो के दौरान आया था, ऐसे में संभावना है कि उनके पहले प्रतिद्वंद्वी ब्रॉनसन रीड हो सकते हैं। ब्रॉनसन काफी बढ़िया रेसलर हैं और अगर अंकल हाउडी के साथ उनके स्टोरीलाइन की शुरुआत हुई तो इनके बीच की भिड़ंत देखने लायक होगी।

वायट फैमिली की तरह होगा वायट 6 का निर्माण

जैसा की आप जानते होंंगे ब्रे वायट WWE में अपने सबसे पहले ग्रुप वायट फैमिली की वजह से चर्चाओं में आए थे। कुछ ऐसा ही इस बार भी हो सकता है वायट 6 का निर्माण करके इस ग्रुप में भी कई बढ़िया रेसलर्स को शामिल किया जा सकता है। इसके बाद द जजमेंट डे और वायट 6 के बीच हमें एक स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है।

फायरफ्लाई फनहाउस

इस समय ज्यादातर फैंस फायरफ्लाई फनहाउस को फिर से देखना चाहते हैं और इसे शुरू करने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में WWE इस प्लान को एक नए तरह से शुरू करने पर विचार कर सकती है। ब्रे वायट, फायरफ्लाई फनहाउस को काफी मजेदार तरीके से चलाते थे, जिससे फैंस को ये पसंद आता था। लेकिन अब अंकल हाउडी वापसी करने के बाद एक नए तरीके से इस फन हाउस सेगमेंट को आगे बढ़ा सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement