Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

टॉप तीन WWE सुपरस्टार्स जो आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल 2024 को जीतने के हैं प्रबल दावेदार

Published at :April 3, 2024 at 12:27 AM
Modified at :April 3, 2024 at 12:27 AM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


WWE इस साल आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल के दसवें संस्करण का आयोजन करेगा।

आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल एक पारंपरिक बैटल रॉयल है जो हर साल WWE WrestleMania इवेंट में आयोजित किया जाता है। यह एक पारंपरिक बैटल रॉयल है जो आंद्रे द जाइंट की विरासत का सम्मान करने के लिए आयोजित किया जाता है। जैसा की आप जानते ही होंगे आंद्रे द जाइंट सात फीट से ज्यादा लंबे और 500 पाउंड से ज्यादा वजन वाले शक्तिशाली रेसलर थे। उन्होंने अपने समय के दौरान कई बैटल रॉयल्स में हिस्सा लिया था।

बता दें इस बैटल रॉयल में 20 से ज्यादा रेसलर्स एक-दूसरे को एलिमिनेट करने के लिए आपस में भिड़ेंगे, रिंग में अंतिम बचा सुपरस्टार विजेता घोषित किया जाएगा। आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल के विजेता को आंद्रे द जाइंट मेमोरियल ट्रॉफी से सम्मानित किया जाएगा, जिसमें स्वयं लीजेंड की एक प्रतिमा होगी। WWE इस साल 5 अप्रैल, 2024 को स्मैकडाउन के एपिसोड में अपने दसवें आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल की मेजबानी करेगा। तो चलिए इस आर्टिकल में हम आपको इस साल के आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल को जीतने वाले तीन सबसे प्रबल दावेदारों के बारे में बताएंगे।

ये हैं आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल 2024 को जीतने के प्रबल दावेदार:

3. “बिग” ब्रॉनसन रीड

“बिग” ब्रॉनसन रीड WWE के उभरते और ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो अपने डेब्यू के बाद से ही रॉ रोस्टर पर अपना दबदबा बनाए हुए हैं। पिछले साल, रीड आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल को जीतने से सिर्फ एक कदम दूर रह गए थे। चूंकि रीड काफी ताकतवर है, ऐसे में वह इस बैटल रॉयल को जीतने के दावेदारों में से एक हैं।

2. एंड्राडे

Andrade El Idolo AEW

आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल को जीतने के एक ओर प्रबल दावेदार एंड्राडे हैं, जिन्होंने रॉयल रंबल 2024 में वापसी करके हर किसी को चौंका दिया था। बता दें वापसी के बाद से एंड्राडे को कोई बड़ा मैच नहीं मिला है, लेकिन वह जजमेंट डे के साथ कई बैकस्टेज सेगमेंट में शामिल रहे हैं। एंड्राडे का आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल को जीतना उन्हें एक बार फिर WWE में सुर्खियों में लाने में मदद कर सकता है, यही नहीं रेसलमेनिया 40 के बाद उनकी स्टोरीलाइन में भी अहम भूमिका निभा सकता है।

1. चैड गेबल

Chad Gable WWE

चैड गेबल आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीतने के प्रबल दावेदार हैं। पिछले साल गेबल का प्रदर्शन सिंगल्स मैच में काफी बढ़िया रहा था और उन्होंने अपने प्रतिभा से हर किसी का दिल भी जीता था। रिंग के अंदर उनका कौशल और जुनून उन्हें इस बैटल रॉयल को जीतने के सबसे प्रबल दावेदार में से एक बनाती है। इसके अलावा इस मैच की जीत उन्हें रेसलमेनिया 40 के बाद अपनी सुर्खियों को बरकरार रखने में मदद कर सकती है। गेबल का इस मैच को जीतना उन्हें मिड-कार्ड से बाहर निकालकर एक बड़ा सुपरस्टार बना सकती है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement