Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

टॉप पांच चीजें जो WWE Clash at the Castle 2024 में जरूर होनी चाहिए

Published at :June 13, 2024 at 2:02 PM
Modified at :June 13, 2024 at 2:02 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


Clash at the Castle में काफी जबरदस्त चीजें हमें देखने को मिल सकती हैं।

WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) पे-पर-व्यू इवेंट का आयोजन 15 जून को स्कॉटलैंड में होगा। उम्मीद की जा रही है कि ये यूनाइटेड किंग्डम के इतिहास में सबसे धमाकेदार इवेंट्स में से एक होने वाला है। इस आगामी इवेंट के लिए कोडी रोड्स (Cody Rhodes), सैमी जेन (Sami Zayn) समेत बियांका बैलेर (Bianca Belair) जैसे टॉप सुपरस्टार्स के मैचों का ऐलान किया जा चुका है। इस आर्टिकल में आइए उन पांच चीजों के बारे में जानते हैं, जो Clash at the Castle 2024 में जरूर होनी चाहिए।

5. बियांका बैलेर और जेड कार्गिल को चैंपियन बने रहना चाहिए

Clash at the Castle 2024 में बियांका बैलेर और जेड कार्गिल की WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट मैच में एल्बा फायर-आईला डॉन और शायना बैज़लर-जोई स्टार्क के खिलाफ दांव पर लगी होगी। ये पहला मौका होगा जब बैलेर और कार्गिल किसी थ्री-वे मैच में अपने टाइटल को डिफेंड कर रही होंगी। हालांकि अन्य 2 टीम भी पिछले कुछ हफ्तों में उभर कर सामने आई हैं, लेकिन विशेष रूप से कार्गिल के मोमेंटम को देखते हुए उनकी और बैलेर की टीम को फिलहाल चैंपियन बने रहना चाहिए।

4. कोडी रोड्स को कड़ी टक्कर दें एजे स्टाइल्स

कोडी रोड्स ‘आई क्विट’ मैच में एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करने रिंग में उतरेंगे। स्टाइल्स ने रिटायरमेंट का ड्रामा करते हुए रोड्स के खिलाफ टाइटल शॉट हासिल किया और दिखाने की कोशिश की कि उनके लिए चैंपियनशिप बेल्ट कितनी मायने रखती है। WWE को सुनिश्चित करना होगा कि इस मैच में एजे स्टाइल्स, रोड्स को बहुत कड़ी टक्कर दें फिर चाहे मैच का परिणाम कुछ भी रहे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो स्टाइल्स का ‘फेक रिटायरमेंट’ एंगल व्यर्थ चला जाएगा।

3. चैड गेबल को जरूर धोखा दे अल्फा अकादमी

सैमी जेन के सामने चैड गेबल के खिलाफ अपनी WWE इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप को डिफेंड करने की चुनौती होगी। गेबल लंबे समय से इस टाइटल के पीछे हैं और इसी दौरान हील टर्न भी ले चुके हैं। मगर पिछले कुछ हफ्तों में उन्होंने अल्फा अकादमी में अपने साथी ओटिस, मैक्सिन डूप्री और अकीरा टोजावा को यातनाएं देते आए हैं।

हालांकि सैमी जेन ने उन सभी को समझाने की कोशिश की, फिर भी वो सब गेबल को छोड़ने को तैयार नहीं हैं। Raw के हालिया एपिसोड में जिस तरह ओटिस का गुस्सा चरम पर जा पहुंचा था, उसे देखते हुए उन्हें और अन्य अल्फा अकादमी मेंबर्स को गेबल पर जरूर अटैक करना चाहिए।

2. सीएम पंक को जरूर आना चाहिए

सीएम पंक अभी कोहनी की चोट से जूझ रहे हैं, लेकिन उन्होंने अब ट्रेनिंग शुरू कर दी है। पंक ने हाल ही में संकेत दिए थे कि वो स्कॉटलैंड में होने वाले Clash at the Castle 2024 में ड्रू मैकइंटायर को अपना निशाना बना सकते हैं। आगामी इवेंट में ड्रू मैकइंटायर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए डेमियन प्रीस्ट को चैलेंज करने वाले हैं। चूंकि मैकइंटायर और पंक के मैच को लंबे समय से टीज़ किया जा रहा है, इसलिए उनका द स्कॉटिश साइकोपैथ को कन्फ्रंट करना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

1. ड्रू मैकइंटायर को जरूर चैंपियन बनना चाहिए

ड्रू मैकइंटायर अपने होमटाउन में डेमियन प्रीस्ट को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। वो अपने परिवार, दोस्त और सगे-संबंधियों के सामने परफॉर्म कर रहे होंगे। आपको याद दिला दें कि WresteMania XL में प्रीस्ट ने मैकइंटायर पर Money in the Bank ब्रीफकेस को कैश इन करते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती थी।

मगर अब द स्कॉटिश साइकोपैथ के लिए फायदे की बात यह होगी कि उनके डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ मैच में द जजमेंट डे मेंबर्स रिंगसाइड पर नहीं आ सकेंगे। ऐसे में मैकइंटायर को मौके का फायदा उठाकर चैंपियनशिप जरूर जीतनी चाहिए, जिसके वो हकदार भी हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement