Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: गुजरात जायंट्स की पूरी टीम

Published at :August 19, 2024 at 3:10 PM
Modified at :August 19, 2024 at 3:10 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


गुजरात ने गुमान सिंह को PKL 11 के ऑक्शन के दौरान काफी महंगे दाम में खरीदा था।

गुजरात जायंट्स की टीम दो बार प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के फाइनल में पहुंच चुकी है। हालांकि इस टीम ने एक बार भी पीकेएल का टाइटल नहीं जीता है। पिछले सीजन टीम ने कोच राम मेहर सिंह की अगुवाई में प्लेऑफ तक का सफर तय किया था और चौथे नंबर पर रहे थे लेकिन टाइटल एक बार फिर नहीं जीत पाए।

गुजरात जायंट्स की रणनीति इस बार ऑक्शन के दौरान किसी को समझ नहीं आई। उन्होंने नीलामी में युवा रेडर गुमान सिंह के लिए 1 करोड़ 97 लाख रुपए खर्च कर दिए। इतनी बड़ी रकम खर्च करना किसी के भी समझ से परे रहा। इसके अलावा टीम ने मोहम्मद नबीबख्श और नीरज कुमार जैसे खिलाड़ियों को भी खरीदा। बाकी कई सारे प्लेयर्स को गुजरात टाइटंस ने पहले ही रिटेन कर लिया था।

गुजरात टाइटंस के पास प्रतीक दहिया, राकेश, डी बालाजी और नितिन जैसे खिलाड़ी पहले से ही मौजूद थे। अब गुमान सिंह के आने से टीम का रेडिंग डिपार्टमेंट थोड़ा मजबूत हुआ है। देखने वाली बात होगी कि PKL 11 के दौरान गुजरात की टीम किस तरह का प्रदर्शन करती है।

पीकेएल के 11वें सीजन के लिए गुजरात जायंट्स की पूरी टीम:

यहां हम आपको बताते हैं कि पीकेएल के 11वें सीजन के लिए गुजरात जायंट्स की पूरी टीम किस प्रकार है।

रेडर्स

गुमान सिंह, हिमांशु सिंह, मोनू, नितिन जगलान, प्रतीक दहिया और राकेश संगरोया।

डिफेंडर्स

मोहित, नीरज कुमार, डी बालाजी, हर्ष लाड, नितेश, मनुज, सोमबीर और वाहिद मेहर।

ऑलराउंडर्स

मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श, जितेंद्र यादव, राज सालुंखे और रोहन सिंह।

आपको बता दें कि गुजरात जायंट्स ने पिछले सीजन कुल मिलाकर 22 मैच खेले थे। इस दौरान 13 मैचों में जीत हासिल की थी और 9 मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। टीम ओवरऑल चौथे पायदान पर रही थी लेकिन इससे आगे नहीं जा पाए थे। इस बार टीम के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो उन्हें टाइटल के लिए दावेदार बनाते हैं। हालांकि डिफेंस में थोड़ी दिक्कतें टीम को आ सकती हैं।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement