Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Gunther के सिर पर सजा किंग ऑफ द रिंग का ताज, रैंडी ऑर्टन को रौंद कटाया WWE SummerSlam 2024 का टिकट

Published at :May 26, 2024 at 1:14 AM
Modified at :May 26, 2024 at 1:14 AM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


“इन-रिंग जनरल” Gunther नए किंग ऑफ द रिंग बने।

गुंथर (Gunther) ने किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के फाइनल में रैंडी ऑर्टन को हराकर ‘किंग’ की उपाधि हासिल कर ली है। ऑर्टन जैसे दिग्गज को हराने के साथ ही गुंथर ने सुनिश्चित कर दिया है कि वो भविष्य में एक महान सुपरस्टार और वर्ल्ड चैंपियन बनने की राह पर आगे बढ़ रहे हैं। गुंथर और ऑर्टन का मुकाबला किसी ड्रीम मैच से कम नहीं था और इसके जबरदस्त एक्शन ने फैंस के लिए इस भिड़ंत को यादगार बनाया है।

इस मैच की शुरुआत में गुंथर और रैंडी ऑर्टन के बीच टेक्निकल रेसलिंग हुई, लेकिन कुछ देर बाद ही द रिंग जनरल के चोप्स ने मैच की दिशा तय कर दी थी। गुंथर के चोप्स के जवाब में द वाइपर ने 1-पंच लगाए, लेकिन इस बीच दोनों ने एक-दूसरे के खतरनाक मूव्स को काउंटर किया। जब 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन को चेस्ट पर चोप्स का प्रभाव झेलना पड़ा तो उनके चेहरे के हावभाव बदल गए थे। यह भी एक गौर करने वाली बात रही कि गुंथर ने रैंडी ऑर्टन की कमर और उनके चोटिल पैर को निशाना बनाया।

ऑर्टन बहुत दर्द से कराहते हुए दिखाई दिए और जब गुंथर ने उन्हें बैक ब्रेकर लगाया तो उनके दर्द की जैसे कोई सीमा नहीं थी। ऑर्टन ने RKO लगाया, लेकिन दर्द के कारण उन्होंने पिन काफी देरी से किया इसलिए गुंथर को रोल करते हुए रिंग से बाहर जाने का समय मिल गया। मुकाबले का अंत तब हुआ जब RKO हिट होने के बावजूद गुंथर ने किकआउट कर दिया। दरअसल पिन के ट्राई के दौरान गुंथर ने ऑर्टन के चोटिल पैर पर हाथ मार दिया था। तभी उन्होंने ऑर्टन को रोल-अप करते हुए पिन किया और 3-काउंट पूरे किए।

ट्रिपल एच ने दिया सम्मान

मैच समाप्त होने के बाद WWE के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच बाहर आए और खुद अपने हाथों से किंग का ताज गुंथर के सिर सजाया। इससे पहले उन्होंने नाया जैक्स को भी क्वीन का ताज दिया था। वहीं मैच खत्म होने के बाद गुंथर ने भी ऐलान किया कि वो अब किंग बन गए हैं और उनका लक्ष्य भविष्य में वर्ल्ड चैंपियन बनने का है। चूंकि गुंथर अब किंग बन गए हैं, इसलिए ट्रिपल एच की टाइटल शॉट मिलने की घोषणा अनुसार द रिंग जनरल SummerSlam 2024 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को चैलेंज करेंगे।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement