Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

तीन तरीके जिनसे WWE में Cody Rhodes और Solo Sikoa की स्टोरीलाइन बढ़ेगी आगे

Published at :June 19, 2024 at 3:28 PM
Modified at :June 19, 2024 at 3:28 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


द ब्लडलाइन के सभी सदस्य अब Cody Rhodes को टारगेट करने में जुट गए हैं।

WWE Clash at the Castle 2024 की शुरुआत कोडी रोड्स (Cody Rhodes) बनाम एजे स्टाइल्स (AJ Styles) मैच से हुई। खूनी संघर्ष से भरपूर इस भिड़ंत में रोड्स ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को डिफेंड किया था, मगर मैच के बाद द ब्लडलाइन (The Bloodline) का दखल एक धमाकेदार फ्यूड शुरू होने के संकेत दे रहा था। ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे कोडी रोड्स और द ब्लडलाइन की दुश्मनी ने WrestleMania XL में अंतिम रूप ले लिया था।

WWE Clash at the Castle 2024 में जब सोलो सिकोआ और उनके साथियों ने द अमेरिकन नाइटमेयर पर अटैक किया तब रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस ने बाहर आकर द ब्लडलाइन पर हमला कर दिया था। दरअसल रोड्स और सिकोआ की दुश्मनी का एंगल WrestleMania 39 में शुरू हुआ था, जहां सिकोआ ने रोमन रेंस को रोड्स पर जीत दर्ज करने में मदद की थी।

अब द ब्लडलाइन को टेकओवर कर चुके सोलो सिकोआ जरूर अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल के पीछे जा सकते हैं और कोडी रोड्स को अपना टारगेट बना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि कोडी रोड्स और सोलो सिकोआ की स्टोरीलाइन को किन 3 तरीकों से आगे बढ़ाया जा सकता है।

3. कोडी रोड्स पर सोलो सिकोआ तब तक अटैक करेंगे जब तक उन्हें टाइटल शॉट नहीं मिल जाता

सोलो सिकोआ और द ब्लडलाइन मेंबर्स पहले ही पॉल हेमन से कह चुके हैं वो कोडी रोड्स को हैंडल कर लेंगे। उसके बाद Clash at the Castle में सोलो सिकोआ का कोडी रोड्स पर अटैक करना पुख्ता संकेत दे रहा है कि उन्हें भविष्य में टाइटल शॉट जरूर मिलेगा।

एक तरफ सोलो सिकोआ आने वाले हफ्तों में तब तक कोडी रोड्स को अपना टारगेट बनाते हुए उनपर अटैक करना जारी रख सकते हैं जब तक उन्हें अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच नहीं मिल जाता। Clash at the Castle के सैगमेंट को देखते हुए टामा टोंगा और टांगा लोआ, ब्लडलाइन की ओर से रैंडी ऑर्टन-केविन ओवेंस की जोड़ी के साथ अपनी स्टोरीलाइन को जारी रख सकते हैं।

2. द रॉक के कहने पर काम कर रहे हैं सोलो सिकोआ

WrestleMania 40 में कोडी रोड्स के चैंपियन बनने से अगले Raw एपिसोड में द रॉक ने उन्हें कन्फ्रंट किया था। द रॉक का कहना था कि चाहे द अमेरिकन नाइटमेयर की रोमन रेंस के साथ फ्यूड समाप्त हो गई हो, लेकिन ‘द फाइनल बॉस’ के साथ उनकी कहानी अभी शुरू हुई है। ऐसी बहुत अधिक संभावनाएं हैं कि सोलो सिकोआ, द रॉक के ऑर्डर पर काम कर रहे हैं। इसलिए ऐसी उम्मीद करना गलत नहीं होगा कि सोलो सिकोआ के कोडी रोड्स पर अटैक करने के एंगल से ‘द फाइनल’ बॉस के रिटर्न की नींव रखी जा रही है।

1. SummerSlam में होगी रोमन रेंस की वापसी

सोलो सिकोआ द्वारा कोडी रोड्स को टारगेट बनाने का मतलब साफ है कि WWE उन्हें फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन के रूप में देख रही है। रोस्टर के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार के खिलाफ फ्यूड सिकोआ के फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन बनने की नींव रख सकती है, मगर इन दिनों पॉल हेमन को सिकोआ का द ब्लडलाइन को चलाने का तरीका पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में रोमन रेंस ऑरिजिनल ट्राइबल चीफ के तौर पर वापस आ सकते हैं।

अगर WWE, WrestleMania 41 के लिए कोडी रोड्स vs द रॉक मैच का प्लान बना रही है तो सोलो सिकोआ का उन्हें हराकर चैंपियन बनने का कोई मतलब नहीं है। इस तरह की स्थिति में सिकोआ को किसी नुकसान से बचाने के लिए उनकी रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन को शुरू किया जा सकता है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement